Wednesday, Apr 14, 2021
-->
ncb will interrogate deepika padukone manager karishma prakash today aljwnt

दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से NCB आज करेगी पूछताछ, एक्ट्रेस को भी जल्द भेजा जा सकता है समन!

  • Updated on 9/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उजागर हुआ बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला लगातार फिल्मी सितारों को अपनी चपेट में ले रहा है। जैसे-जैसे इन चमकते चेहरों पर से पर्दा हटता जा रहा है और इनके पीछे का काला सच सामने आता जा रहा है, वैसे-वैसे इस इंडस्ट्री पर गंभीर सवाल भी खड़े होते जा रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में सोमवार शाम तब हंगामा मच गया जब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के बाद बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम ड्रग केस में सामने आया। इतना ही नहीं, इस केस में दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश की एक पुरानी ड्रग चैट भी सामने आई है जिसने दीपिका की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। वहीं अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यीनी की एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा को समन जारी कर मंगलवार यानी आज पूछताछ के लिए बुलाया है।

सुशांत के शरीर में पाया गया धीमा जहर, एम्स कर सकता है हत्या के एंगल से जांच की सिफारिश

रिया की मैनेजर के साथ भी करिश्मा की ड्रग्स को लेकर हुई थी बात
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दीपिका के अलावा करिश्मा की एक और ड्रग चैट सामने आई है जिसमें वो रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जया साहा के साथ ड्रग्स की बात कर रहीं थीं। वहीं एनसीबी ने जया साहा से भी सोमवार को करीबन चार घंटे पूछताछ की। एनसीबी आज भी जया साहा और श्रुति मोदी से एक बार फिर से पूछताछ करेगी। इसके साथ ही क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के डायरेक्टर ध्रुव से भी एनसीबी द्वारा पूछताछ की जाएगी।

ड्रग केस: दीपिका का नाम आने पर कंगना का तंज- हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड पूछते हैं, माल है क्या?

एक ही कंपनी में काम करती हैं रिया और दीपिका की मैनेजर
रिया की मैनेजर जया साहा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश दोनों एक ही सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी क्वान में काम करती हैं। जानकारी के मुताबिक कंपनी में करिश्मा, जया साहा की जूनियर है।

Sushant Case: ड्रग मामले में हुआ बड़ा खुलासा- सारा के बाद आया दीपिका पादुकोण का नाम

दीपिका से भी हो सकती है पूछताछ
सूत्रों के अनुसार, करिश्मा से पूछताछ के बाद इस हफ्ते ही एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर सकती है। आपको बता दें, इस मामले में अभी तक दीपिका या फिर उनकी लीगल टीम की तरफ से कोई भी सफाई सामने नहीं आई है।

comments

.
.
.
.
.