Friday, Feb 26, 2021
-->
ncbs huge success 20 year old actress arrested anjnst

NCB के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 20 साल की अभिनेत्री को किया गिरफ्तार

  • Updated on 1/4/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इन दिनों मंबई में ड्रग्स गैंग का सफाया करने पर तूल गई है। ऐसे में पिछले कुछ महीनों से एनसीबी की टीम जगह जगह पर छापेमारी करते हुए ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार भी कर रही हैं। हाल ही में एनसीबी के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। एनसीबी की टीम ने मुंबई के मीरा रोड पर एक होटल में छापेमारी की। जिसमें उन्होंने एक 20 साल की अभिनेत्री को गिरफ्तार किया है।

साल की सबसे बड़ी रिलीज Coolie No. 1 की कामयाबी पर देखिये ये Exclusive बातचीत

नाम का नहीं हुआ खुलासा
आपको बता दें कि जब एनसीबी ने होटल में छापेमारी की तो वहां पर एक टॉलीवुड की एक अभिनेत्री भी मिली। बताया जा रहा है कि उस अभिनेत्री के पास से एमडी ड्रग बरामद किया या है। 

सना खान के निकाह की नई फटोज आईं सामने, इस खूबसूरत कैप्शन के साथ पति ने की शेयर

ड्रग सप्लायर के साथ गिरफ्तार
रेड के दौरान अभिनेत्री ड्रग सप्लायर सईद के साथ मिली है। वो पहली जनवरी से इसी होटल में रुकी हुई थी। इस बारे में जब एनसीबी के कर्मचारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कई सालों से ये प्रथा चली आ रही है कि मुंबई में लोग बाहर से आते हैं और ड्रग्स लेते हैं कछ लोग अपने लिए तो कुछ लोग बिजनेस के लिए डील करते हैं।

 एनसीबी के उप निदेशक ने कहा ये
 एनसीबी के उप निदेशक (संचालन) के पी एस मल्होत्रा ने कहा, ‘‘अच्छी गुणवत्ता की हेरोइन के साथ जाम्बिया के दो नागरिकों की गिरफ्तारी से भारत में हेरोइन की तस्करी का एक नया मार्ग सामने आया है।’’ उन्होंने कहा कि जब्त मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में मूल्य करीब 22 करोड़ रुपये है।देश में हेरोइन की तस्करी का सामान्य मार्ग पाकिस्तान सीमा से और कुछ मामलों में पूर्वी सीमा के माध्यम से है।

कंगना ने मातोंडकर पर शिवसेना में शामिल होने के बाद साधा निशाना

ऐसे होती है सप्लाई
उन्होंने कहा कि नये मार्गों का उपयोग तस्करों द्वारा किया जा रहा है क्योंकि सीमा-रक्षक बल पूर्वी और पश्चिमी सीमाओं पर ‘कड़ी निगरानी रख रहे हैं। मल्होत्रा ने कहा कि दो नए मार्गों में से एक है। अफगानिस्तान और पाकिस्तान से आने वाली हेरोइन को समुद्री माल के जरिए श्रीलंका और मालदीव भेजा जाता है और इन दोनों देशों इसकी तस्करी भारत में की जाती है।अधिकारी ने बताया कि दूसरे मार्ग के तहत अफगानिस्तान और पाकिस्तान से हेरोइन तस्करी करके अफ्रीकी देशों में पहुंचायी जाती है और वहां से हवाई मार्ग से कोरियर और यात्रियों की मदद से उसकी तस्करी भारत में की जाती है।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

 

comments

.
.
.
.
.