Tuesday, Dec 07, 2021
-->
neena gupta admits she was very lonely because she didn''''t have partner sosnnt

नीना गुप्ता ने किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा- 'मैं बहुत अकेली हो गई थी जब...'

  • Updated on 5/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदी सिनेमा (hindi cinema) की बेहतरीन कलाकार नीना गुप्ता (neena gupta) अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। वहीं फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली नीना के एक बार फिर चौंका देने वाला खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी आपबीती सुनाई है जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान रह जाएंगे। 

शादी के 13 साल बाद पहली बार पति के साथ रहीं नीना गुप्ता, पढ़ें ये नया खुलासा

नीना गुप्ता किया चौंका देने वाला खुलासा
नीना गुप्ता से पूछा गया कि जब आपको आपके काम के लिए सराहना नहीं मिलती थी तब क्या कभी आपने अकेलापन महसूस किया? इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि 'मेरी जिंदगी हमेशा से ऐसी ही रही है।' नीना ने आगे बताया कि 'मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था और ना ही मैंने लंबे समय तक शादी की। इस वजह से मेरे पिता ही मेरे बॉयफ्रेंड थे क्योंकि बुरे वक्त में उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है। लेकिन मैं भगवान का शुक्रिया करना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे इतनी हिम्मत दी कि मैं पुरानी सभी चीजें भूलकर आगे की सोचूं।' 

बता दें कि नीना ने साल 2008 में करीबन 50 साल की उम्र में विवेक मेहरा से शादी की थी। दोनों की मुलाकात लंदन से मुंबई की एक फ्लाइट के दौरान हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। नीना अपनी बेटी मसाबा की सिंगल मदर हैं, इस बात से विवेक को कोई प्रॉब्लम नहीं थी और फिर दोनों साल 2008 में शादी के बंधन में बंध गए।

राखी सावंत ने की 'हॉलीवुड' में एंट्री! ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी हुए हैरान

इंटरव्यू में नीना ने किया ये खुलासा
बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान नीना ने अपने हसबेंड विवेक मेहरा और अपनी बॉडिंग का जिक्र करते हुए एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि शादी के 13 साल बाद पहली बार वो अपने पति के साथ पति-पत्नी की तरह रह रहीं हैं। नीना ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि शादी के बाद दोनों अलग-अलग शहरों में रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान दोनों ने मुक्तेश्वर में एक साथ समय बिताया। वो पहली बार विवेक के साथ 6 महीने तक पति-पत्नी की तरह रहीं। नीना ने कहा 'इन 6 महीनों में मैंने उन्हें जाना और उन्होंने मुझे।' इसके साथ ही नीना ने बताया कि विवेक एक चार्टेड अकाउटेंट हैं और अक्सर वो फोन पर बिजी रहते हैं। पहले नीना उनसे समय ना दे पाने की शिकायत करतीं थीं कि 'हम साथ हैं, लेकिन तुम हमेशा फोन पर बिजी रहते हो, मैं तुमसे बात ही नहीं कर पाती।' लेकिन अब नीना को इसकी आदत हो गई है और अब वो विवेक से इशारों में बात करने लगीं हैं।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.