Saturday, Feb 22, 2020
neena gupta agreed to work in panga because of this reason

नीना गुप्ता ने panga में काम करने के लिए इस वजह से भरी हामी

  • Updated on 1/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनीआगामी फिल्म 'पंगा' (panga) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां, फिल्म 'पंगा' में नीना कंगना रनौत (kangana ranaut) की मां रोल निभाते हुए नजर आएंगी। बता दें फिल्म में नीना का रोल छोटा हैं लेकिन काफी प्रभावशाली है।

कंगना ने सैफ को लेकर कही ये बड़ी बात, बोली- भारत नहीं है तो महाभारत क्या था

इस वजह से नीना ने फिल्म 'पंगा' में काम करने के लिए भरी हामी
आपको बता दे कि फिल्म 'पंगा' में काम करने के लिए जब डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) नीना  के पास गई तो उन्होंने ज्यादा वक्त न जायर करते हुए फिल्म करने के लिए हामी भर दी। अश्विनी इस बारे में कहती हैं कि 'जब अनुभवी कलाकार आपके साथ फिल्म करते हैं तो वो किरदार की लंबाई नहीं बल्कि रोल की तीव्रता देखते हैं , नीना इस बात को भलीभांति जानती हैं और उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी'।

विश्व हिंदी दिवस के मौके पर कंगना रनौत ने कुछ ऐसे लिया English से पंगा, देखें Video

फिल्म 'पंगा' नीना के लिए है बेहद खास
फिल्म 'पंगा' नीना गुप्ता के लिए खास हैं क्योंकि कहीं न कहीं 10 साल बाद उन्हें दूसरा मौका मिला है जिसकी वजह से वो फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर पाई हैं। फिल्म 'पंगा' में एक मां (नीना गुप्ता) और  बेटी (कंगना रनौत) के रिश्ते को भी अश्विनी अय्यर तिवारी ने बखूबी दिखाया है। वहीं फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

'पंगा' के ट्रेलर लॉन्च से पहले रेलवे स्टेशन पर टिकट बेचते दिखीं कंगना रनौत, देखें Video

'पंगा' फिल्म को निर्देशित किया हैं अश्विनी अय्यर तिवारी ने और प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार स्टूडियो ने। फिल्म में कंगना  के अलावा जस्सी गिल (Jassie Gill), नीना और ऋचा चड्डा (Richa Chadda) मुख्य किरदार में हैं।

comments

.
.
.
.
.