Wednesday, May 18, 2022
-->
neena-gupta-calls-shahrukh-khan-and-karan-johar-a-cheap-and-mean

नीना गुप्ता ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच, शाहरुख खान और करण जौहर को कहा cheap

  • Updated on 4/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'बधाई हो' में अपने बेहतरीनअभिनय से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता (neena gupta) ने हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड (filmfare award) अपने नाम किया। इस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने कई ऐसी बातों का खुलासा किया है आप भी हैरान हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस जन्म में कभी यह अवॉर्ड जीत सकूंगी, पहले तो रोल मिले, फिर वो फिल्म हिट हो, फिर लोगों को पंसद आए, फिर कॉम्पिटिशन में कौन-कौन है, मेरा मतलब आलिया भट्ट मेरी बेटी की तरह है और हम दोनों ही इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटड हुए थे।' 

#MeToo के आरोपी आलोकनाथ को लेकर अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी, कहा मैं मजबूर था

नीना ने आगे बताया कि 'जब मैं श्याम बेनेगल की फिल्म के लिए काम कर रही थी तो मुझे बड़ा रोल नहीं मिला था और मैं 1991 से अहम रोल की तलाश में थी लेकिन वो अब जाकर 60 साल की उम्र में मिला, मैं बहुत ही परेशान रहा करती थी, लेकिन भगवान ने मेरे लिए जो किया मैं उससे खुश थी, क्योंकि जब भी मुझे पता चलता था कि यह रोल इस अभिनेत्री को दे दिया गया है तो मुझे लगता था कि मुझे यह रोल मिलना चाहिए था, मैं परेशान होकर भगवान पर छोड़ देती थी, मैंने ऐसे दौर में खुद को संभाला और अल्कोहोलिक नहीं हुई।' 

 

When I auditioned fr phullan devi for shekhar kapoor

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on Apr 7, 2019 at 9:37pm PDT

इसके अलावा नीना ने शाहरुख खान (shahrukh khan) और करण जौहर (karan johar) को कहा कि 'वे दोनों काफी चीप और मीन किस्म के इंसान हैं, क्योंकि उन्होंने मुझे अपना नंबर तो दिया लेकिन कभी फोन उठाया नहीं, वह दोनों मुझे प्लेन में मिले थे मुझे लगा उन्हें यह याद नहीं होगा। 

आदित्य रॉय कपूर ने कहा- संयोग से बना अभिनेता

इतना ही नहीं उन्होंने महेश भट्ट (mahesh bhatt) पर भी तंज कसे। जी हां, नीना ने कहा कि ' मेरे अपने किसी ने भी अपने ने मुझे काम नहीं दिया। मेरे बेहद करीबी दोस्त होने के बावजूद भी महेश भट्ट ने कभी गलती से मेरी मदद नहीं की। मेरे एक थिएटर के साथी ने मेरा नाम भी सुझाया था, लेकिन उन्हें याद नहीं था, एक दोस्त लंदन में कुछ शूट कर रहा था तो मैंने पूछा मुझे क्यों नहीं लिया, तो उसने कहा कि वह भूल गया था। मैं महेश भट्ट और सोनी राजदान के बहुत करीब थी, लेकिन उन्होंने कभी काम नहीं दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.