Friday, Jul 23, 2021
-->
neena gupta daughter made a big disclosure said - boys remove my innerwear at school anjsnt

नीना गुप्ता की बेटी ने किया बड़ा खुलासा, कहा - स्कूल में मेरे इनरवियर निकाल देते थे लड़के

  • Updated on 11/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रसे नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता हमेशा सुर्खियों में रहती है। हाल ही में मसाबा ने अपने पर्सनल लाइफ के कुछ ऐसे पहलू उजागर किया जिसे सुनकर हर कोई चौक गया। हाल ही में उन्होंने बताया कि बचपन में उन्हें उनके रंग और माता- पिता के रिश्ते को लेकर लोगों और ताने सुनने पड़ते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

उन्होंने अपने बचपन के उस सीक्रेट के बारे में बताया जिसे शायद ही आप जानते होंगे। मसाबा ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि मुझे अपने रंग को लेकर हमेशा सुनना पड़ता था जब भी मैं अपने दोस्तों से पूछती थी मुझ पर कौन सी ड्रेस सही लगेगी। इस पर वो सभी मेरे कलर का मजाक उड़ाते थे। मुझे आज भी याद है कि कई लड़के मुझे अश्लील- अश्लील बाते करते थे जिनका मतलब मझे नहीं पता होता था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

मां से पता चला सब कुछ
स्कूल में जब मेरा मजाक उड़ाते हुए लड़के मेरे लिए अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करते थे तो मैं उनके बारे में अपनी मां से पूछती थी। उस वक्त मेरी मां मुझे किताब की मदद से समझाती थी उन सभी का मतलब और कहती थी कि मैं इन सब चीजों के लिए तैयार हो जाउं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

मसाबा ने इसी बातचीत के दौरान उन्होंने आगे कहा कि मैं स्कूल में प्रोफेशनल टेनिस खेलती थी इसलिए मैं क्लास में लेट पहुंचती थी तो क्लास के कुछ लड़के मेरे बैग से मेरे  इनरवियर्स निकालकर अभद्र व्यवहार करते थे क्योंकि मेरा रंग काला था।आपको बता दें कि नीना गुप्ता और वेस्ट  इंडीज के पूर्व क्रिकेटर रिचर्ड्स एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। इस दौरान  उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी और नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो गई लेकिन किसी कारणवश नीना गुप्ता की शादी नहीं हो पाई।  इसलिए उन्होंने अकेले ही अपनी बेटी को पाला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.