Friday, Jun 18, 2021
-->
neena gupta daughter masaba divorce with her husband

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने तोड़ा अपना 4 साल का रिश्ता, इस मशहूर निर्माता से लिया तलाक

  • Updated on 3/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले लंबे समय से बॉलीवुड (bollywood) की बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता (neena gupta) की बेटी मसाबा (masaba gupta) और उनके पति की तलाक की खबरें खूब चर्चा में रही हैं। वहीं शादी के 4 साल बाद मसाबा ने अपने पति और मशहूर फिल्म निर्माता मधु मंटेना (madhu mantena varma) से तलाक ले लिया है। दोनों ने पिछले साल सितंबर में ही तलाक के लिए पिटिशन फाइल कर दिया था। 

एयरपोर्ट पर ऐसी हरकत होने की वजह से नीना गुप्ता ने कहा- शायद मैं इतनी Famous नहीं...

वहीं मसाबा ने खुद सोशल मीडिया (social media) पर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने कई सारी बातों का जिक्र किया था। 

उन्होंने लिखा था कि 'हम एक-दूसरे और अपनी शादी से ब्रेक ले रहे हैं और इस सवाल का जवाब ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं हमें कि जिंदगी से क्या चाहिए। ये हमारे लिए मुश्किल समय है। इस समय हमें प्राइवेसी की सख्त जरूरत है। हम अभी इतने मजबूत नहीं बन पाए हैं कि किसी के सवालों का जवाब दे सकें।' आपको ये भी बता दें कि नीना गुप्ता ने 2018 में बिजनेसमैन विवेक मेहरा से शादी रचाई थी। वहीं विवेक मेहरा की पहले से ही दो बेटियां है। 

#MovieReview : सावधानी हटी दुर्घटना घटी कुछ ऐसी है आयुष्मान की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान'

नीना गुप्ता के साथ एयरपोर्ट पर हुई ऐसी हरकत
वहीं हाल ही में नीना ने अपने इंसाटग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वो अपने सामान के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 'जब तीन बार आईडी देखा जाता है तो समझ में आ जाता है कि बेबी अभी तुम फेमस और सक्सेसफुल नहीं हुई हो।' सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हुई। यूजर्स ने इसपर तरह-तरह के कमेंट भी किए। 

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ बोस्टन में नीना गुप्ता को मिला Best Actress का अवार्ड

'बधाई हो' के लिए मिला था फिल्मफेयर अवार्ड 
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही नीना गुप्ता को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ बोस्टन में The Last Color के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है। इसके अलावा उन्हें 'बधाई हो' के लिए फिल्मफेयर अवार्ड (filmfare award) से भी नवाजा गया था। इस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने कई ऐसी बातों का खुलासा किया था।

उन्होंने कहा था कि 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस जन्म में कभी यह अवॉर्ड जीत सकूंगी, पहले तो रोल मिले, फिर वो फिल्म हिट हो, फिर लोगों को पंसद आए, फिर कॉम्पिटिशन में कौन-कौन है, मेरा मतलब आलिया भट्ट मेरी बेटी की तरह है और हम दोनों ही इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटड हुए थे।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.