Monday, Dec 06, 2021
-->
neena gupta on live in relation

नीना गुप्ता ने बेटी के तलाक को लेकर कही ये बात, लिव-इन में रहना ज्यादा बेहतर है

  • Updated on 3/5/2020

नई दिल्ली/टीम टिडिटल। अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड (bollywood) की बेहतरीन अभिनेत्री नीना गुप्ता (neena gupta) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा है जिसके कारण वो फिर से चर्चा में आ गई हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने शादीशुदा मर्द से प्यार ना करने की सलाह दे थी। वहीं अब वो अपनी बेटी मसाबा (masaba gupta) और उनके पति के तलाक पर अपनी प्रतिक्रिया देती हुई नजर आई हैं। 

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने तोड़ा अपना 4 साल का रिश्ता, इस मशहूर निर्माता से लिया तलाक

नीना गुप्ता ने बेटी के तलाक को लेकर कही ये बात
जी हां, उन्होंने इसपर बात करते हुए कहा है कि 'मेरी बेटी ने पहले ही मुझसे लिव-इन में जाने की बात कही थी लेकिन मैं इस बात के लिए तैयार नहीं हुई। वहीं आज वही है जिसने मुझे वक्त के साथ इसे स्वीकारने के लिए तैयार किया है। अगर मसाबा मुझसे आज लिव-इन के बारे में पूछती है तो मैं इसके लिए तैयार हूं क्योंकि यह तलाक लेने से तो बेहतर है।' 

एयरपोर्ट पर ऐसी हरकत होने की वजह से नीना गुप्ता ने कहा- शायद मैं इतनी Famous नहीं...

लोगों को दी ये सलाह
नीना गुप्ता इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक सीरीज चला रही हैं जिसका नाम है 'सच कहूं तो'। इस सीरीज में नीना अपनी लाइफ के एक्सपीरियंस शेयर करती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें नीना ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक सनसनीखेज खुलासा किया है। इस वीडियो में अपनी जिंदगी के एक किस्से का जिक्र करते हुए नीना ने शादीशुदा शख्स से प्यार न करने की सलाह दी है। ये वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sachkahoontoe

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on Mar 2, 2020 at 1:51am PST

नीना लोगों को सलाह देते हुए आगे कहती हैं 'सच कहूं तो प्लीज, कभी.. कभी भी किसी शादीशुदा इंसान के साथ प्यार में नहीं पड़ना। मैंने ये पहले किया है और इस चीज को काफी झेला भी है। इसलिए मैं सभी से ये कह रही हूं कि कोशिश करिए कि ऐसा ना करें...' आपको ये भी बता दें कि नीना गुप्ता ने 2018 में बिजनेसमैन विवेक मेहरा से शादी रचाई थी। वहीं विवेक मेहरा की पहले से ही दो बेटियां है। 

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने तोड़ा अपना 4 साल का रिश्ता, इस मशहूर निर्माता से लिया तलाक

नीना गुप्ता के साथ एयरपोर्ट पर हुई ऐसी हरकत
वहीं कुछ दिन पहले नीना ने अपने इंसाटग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वो अपने सामान के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही थी। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 'जब तीन बार आईडी देखा जाता है तो समझ में आ जाता है कि बेबी अभी तुम फेमस और सक्सेसफुल नहीं हुई हो।' सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हुई। यूजर्स ने इसपर तरह-तरह के कमेंट भी किए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.