Tuesday, Dec 07, 2021
-->
neena gupta palying tennis video viral

नीना गुप्ता का दिखा एक अलग अंदाज, Tennis खेलते हुए किया ये वीडियो शेयर

  • Updated on 3/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री नीना गुप्ता (neena gupta) अपनी बेबाक अंदाज और मस्त मिजाज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों के साथ-साथ वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। वहीं इन दिनों वो सोशल मीडिया (social media) पर खूब एक्टिव रहती हैं। 

नीना गुप्ता ने बेटी के तलाक को लेकर कही ये बात, लिव-इन में रहना ज्यादा बेहतर है

नीना गुप्ता टेनिस खेलती आईं नजर
हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (video) शेयर की है जोकि खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो (video) में नीना टेनिस खेल रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Played after years feeling so good kal sab ouch hoga😛😛😛😛😛

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on Mar 16, 2020 at 7:04am PDT

इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'कई सालों बाद खेलने में बहुत मजा आया, लेकिन कल सब आउच होगा।' वहीं इस वीडियो में नीना बेहद फिट नजर आ रही हैं। 

नीना गुप्ता का सनसनीखेज खुलासा, कहा- शादीशुदा के प्यार में मत पड़ना, मैंने सहा है दर्द

इंस्टाग्राम पर चला रही हैं एक सीरीज
बता दें कि नीना गुप्ता इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक सीरीज चला रही हैं जिसका नाम है 'सच कहूं तो'। इस सीरीज में नीना अपनी लाइफ के एक्सपीरियंस शेयर करती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने शादीशुदा मर्द से प्यार ना करने की सलाह दे थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sachkahoontoe

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on Mar 2, 2020 at 1:51am PST

जी हां, नीना ने लोगों को सलाह देते हुए कहा कि 'सच कहूं तो प्लीज, कभी.. कभी भी किसी शादीशुदा इंसान के साथ प्यार में नहीं पड़ना। मैंने ये पहले किया है और इस चीज को काफी झेला भी है। इसलिए मैं सभी से ये कह रही हूं कि कोशिश करिए कि ऐसा ना करें...' आपको ये भी बता दें कि नीना गुप्ता ने 2018 में बिजनेसमैन विवेक मेहरा से शादी रचाई थी। वहीं विवेक मेहरा की पहले से ही दो बेटियां है। 

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने तोड़ा अपना 4 साल का रिश्ता, इस मशहूर निर्माता से लिया तलाक

नीना ने बेटी के तलाक को लेकर कही ये बात
वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी मसाबा (masaba gupta) और उनके पति के तलाक पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने इसपर बात करते हुए कहा है कि 'मेरी बेटी ने पहले ही मुझसे लिव-इन में जाने की बात कही थी लेकिन मैं इस बात के लिए तैयार नहीं हुई। वहीं आज वही है जिसने मुझे वक्त के साथ इसे स्वीकारने के लिए तैयार किया है। अगर मसाबा मुझसे आज लिव-इन के बारे में पूछती है तो मैं इसके लिए तैयार हूं क्योंकि यह तलाक लेने से तो बेहतर है।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.