Thursday, Jan 27, 2022
-->
neena gupta reacts to saand ki aankh trailer

नीना गुप्ता ने तापसी और भूमि पर कसा तंज, कहा-'हमारी उम्र के रोल तो कम से कम हमें करने दो

  • Updated on 9/25/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। तापसी पन्नू (Taapsee pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' (Saand ki aankh) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे लेकर सोशल मीडिया (social media) पर लोगों के पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी आए हैं। लेकिन शायद बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता को ये गंवारा नहीं हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Laut ke buddhu ghar ko aaye 😛😛😛😛😛 👗: @houseofmasaba 💎: @birdhichand

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on Sep 18, 2019 at 9:24pm PDT

उन्होंने फिल्म में कास्टिंग को लेकर सवाल उठाए हैं। उनका मानना है कि 60 साल के रोल में तापसी और भूमि फिट नहीं बैठ रही हैं। 

फिल्म 'सांड की आंख' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस अनोखे अंदाज में नजर आईं तापसी और भूमि

फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर उठाए सवाल 
दरअसल, हाल ही में एक यूजर ने फिल्म के कास्ट को लेकर कहा कि 'भूमि और तापसी आप मुझे बहुत पसंद हैं, लेकिन मुझे लगता है कि इन किरदार के लिए किसी सीनियर आर्टिस्ट को लिया जाना चाहिए था। नीना गुप्ता (neena gupta), जया बच्चन (jaya bachchan) और शबाना आजमी (shabana azmi) जैसी एक्ट्रेस के बारे में क्या सोचते हैं। 

जिसपर नीना गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा है कि 'हां, मैं भी इसी के बारे में सोच रही थी। हमारी उम्र के रोल तो कम से कम हमसे करा लो भाई।' 

फिल्म में काम करते-करते सांड बनें तापसी के दोस्त, शेयर की यें मजेदार तस्वीरें

कुछ ऐसा है तापसी-भूमि का किरदार 
वहीं ट्रेलर में तापसी और भूमि दोनों का ही किरदार काफी जबरदस्त है। दोनों ने ही अपने-अपने किरदार में पूरी जान लगा दी है। इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। 'सांड की आंख'  फिल्म एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है। इस फिल्म को तुशार हिरानंहानी (Tushar hirananhani) और अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म में आप तापसी और भूमि को निशानेबाजी करते देखेंगे। इन दोनों का ही निशाना बिल्कुल परफेक्ट है। वहीं फिल्म में तापसी और भूमि ने खुद को इस किरदार में एक दम ढाल लिया है।

फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर देख बिग बी ने तापसी की एक्टिंग पर कही ये बात

बता दें फिल्म में भूमि और तापसी 60 साल की उम्र के बाद शूटर्स के रोल में नजर आ रही हैं। लेकिन जब फिल्म से दोनों एक्ट्रेस के लुक रिवील किए गए थे तो लोगों ने बोला कि इस रोल के लिए उन महिलाओं को लेना चाहिए जो वाकई उस उम्र की हों।

comments

.
.
.
.
.