Wednesday, May 18, 2022
-->
neena gupta saree look viral on social media

जब बार में साड़ी पहनकर पहुंची नीना गुप्ता तो लोगों ने कहा पटाखा

  • Updated on 7/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'बधाई हो' (badhaai ho) में अपनी बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता (neena gupta) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जोकि खूब चर्चा में आ गई है। इस वायरल तस्वीर में नीना लंदन के किसी बार में साड़ी पहने खड़ी नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Posing at this lovely bar @luxury_mayfair_ltd #traveldiaries #London #Londontrip

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on Jul 17, 2019 at 5:20am PDT

वहीं फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं तभी इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ रहे हैं। सबसे दिलचस्प बात बता दें कि बार में वेस्टर्न ड्रेस के बजाय साड़ी पहने नजर आ रही हैं। 

Mission Mangal का ट्रेलर हुआ रिलीज, नामुमकिन को मुमकिन करते दिखे अक्षय कुमार

'बधाई हो' के लिए मिला फिल्मफेयर अवार्ड 
वहीं हाल ही में नीना गुप्ता को 'बधाई हो'  के लिए फिल्मफेयर अवार्ड (filmfare award) से नवाजा गया है। । इस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने कई ऐसी बातों का खुलासा किया है आप भी हैरान हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस जन्म में कभी यह अवॉर्ड जीत सकूंगी, पहले तो रोल मिले, फिर वो फिल्म हिट हो, फिर लोगों को पंसद आए, फिर कॉम्पिटिशन में कौन-कौन है, मेरा मतलब आलिया भट्ट मेरी बेटी की तरह है और हम दोनों ही इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटड हुए थे।' 

फरहान अख्तर के इस फनी वीडियो पर रितिक ने किया मजेदार कमेंट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Giving gyaan to students of @actorprepares #actorprepares, although I need gyaan myself! 😊

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on Jun 14, 2019 at 5:08am PDT

नीना गुप्ता ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच 
नीना ने आगे बताया कि 'जब मैं श्याम बेनेगल की फिल्म के लिए काम कर रही थी तो मुझे बड़ा रोल नहीं मिला था और मैं 1991 से अहम रोल की तलाश में थी लेकिन वो अब जाकर 60 साल की उम्र में मिला, मैं बहुत ही परेशान रहा करती थी, लेकिन भगवान ने मेरे लिए जो किया मैं उससे खुश थी, क्योंकि जब भी मुझे पता चलता था कि यह रोल इस अभिनेत्री को दे दिया गया है तो मुझे लगता था कि मुझे यह रोल मिलना चाहिए था, मैं परेशान होकर भगवान पर छोड़ देती थी, मैंने ऐसे दौर में खुद को संभाला और अल्कोहोलिक नहीं हुई।'  

तो क्या 'दबंग 3' में मलाइका करेंगी आइटम सॉन्ग, खुद किया खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love these beautiful earrings by @amrapalijewels ♥️

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on Mar 23, 2019 at 11:28pm PDT

शाहरुख खान और करण जौहर को कहा cheap 
इसके अलावा नीना ने शाहरुख खान (shahrukh khan) और करण जौहर (karan johar) को कहा कि 'वे दोनों काफी चीप और मीन किस्म के इंसान हैं, क्योंकि उन्होंने मुझे अपना नंबर तो दिया लेकिन कभी फोन उठाया नहीं, वह दोनों मुझे प्लेन में मिले थे मुझे लगा उन्हें यह याद नहीं होगा।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.