Friday, Dec 03, 2021
-->
neena-gupta-says-her-friend-tried-to-get-her-married-to-a-gay-man-sosnnt

जब नीना गुप्ता की दोस्त ने Gay से शादी करने की दी थी सलाह, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

  • Updated on 6/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस नीना गुप्ता (neena gupta) इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी (neena gupta autobiography) 'सच कहूं तो' (Sach Kahun Toh) को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस किताब में उन्होंने अपने प्रोफेसनल लाइफ के साथ-साथ निजी जीवन को लेकर भी कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। नीना ने अब किताब में खुलासा किया है कि कैसे उनकी दोस्त ने उन्हें गे से शादी करने की सलाह दी थी। 

प्रेग्नेंसी के वक्त Neena Gupta के पास थे मात्र इतने रुपये, इस तरह इकट्ठा किए थे पैसे

नीना ने बताया कि जब वह मसाबा को लेकर प्रेग्नेंट थी तब उनकी एक दोस्त सुजॉय मित्रा ने उन्हें एक गे से शादी करने का सुझाव दिया था जो कि एक बैंकर था। वह शख्स बस इसलिए उनसे शादी करना चाहता था ताकि वह उन्हें सामाजिक दबाव से बचा सके। लेकिन उस शख्स की यह शर्त थी कि शादी के बाद भी उनका नीता और उनकी बेटी से कोई मतलब नहीं रहेगा।

Neena Gupta on raising Masaba Gupta without any help: 'Mai jhadu laga lugi  but I won't ask for money' - Hindustan Times

नीना ने आगे बताया कि 'जब मेरी दोस्त ने मुझसे ये बात कही तो मैं हंस पड़ी। मुझे यह बात पता थी कि एक पब्लिक फीगर होने की वजह से मुझे कई मुश्किल सवालों के जवाब देने होंगे लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि मैं सिर्फ विवाद से बचने के लिए मैं किसी से भी शादी कर लूं। मैं सारी चीजों के लिए तैयार थी। लेकिन मैंने खुद से कहा कि जब मैं उन परेशानियों का सामना करूंगी तब मैं सब संभाल लूंगी। तब तक मैं अपने आपको ढीले कपड़ों में छिपा लूंगी।' बता दें कि बिना शादी के नीना वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के बच्चे की मां बनने वाली थीं। लेकिन अपनी बीवी और बच्चों की वजह से रिचर्ड्स ने उन्हें छोड़ दिया था जिसके बाद नीना ने अकेले ही मसाबा की परवरिश की। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.