Tuesday, Sep 28, 2021
-->
neena gupta she lived as a couple with vivek mehra first time after 13 years of marriage aljwnt

शादी के 13 साल बाद पहली बार पति के साथ रहीं नीना गुप्ता, पढ़ें ये नया खुलासा

  • Updated on 5/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नीना गुप्ता (Neena Gupta) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनीं रहतीं हैं। नीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ही ओपन हैं और अक्सर वो सोशल मीडिया पोस्ट और इंटरव्यू के जरिए अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे करती रहतीं हैं। नीना की ये सच्चाई कई बार उनके फैंस को पसंद भी आती है और कई बार उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है।

इसी सच्चाई में एक और कड़ी जोड़ते हुए नीना ने एक बार फिर से अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी के एक पहलू से रूबरू कराया है। जी हां, एक इंटरव्यू के दौरान नीना ने अपने हसबेंड विवेक मेहरा और अपनी बॉडिंग का जिक्र करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि शादी के 13 साल बाद पहली बार वो अपने पति के साथ पति-पत्नी की तरह रह रहीं हैं।

राखी सावंत ने की 'हॉलीवुड' में एंट्री! ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी हुए हैरान

इंटरव्यू में नीना ने किया ये खुलासा
नीना ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि शादी के बाद दोनों अलग-अलग शहरों में रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान दोनों ने मुक्तेश्वर में एक साथ समय बिताया। वो पहली बार विवेक के साथ 6 महीने तक पति-पत्नी की तरह रहीं। नीना ने कहा 'इन 6 महीनों में मैंने उन्हें जाना और उन्होंने मुझे।'

पति के साथ इशारों में बात करतीं हैं नीना
इसके साथ ही नीना ने बताया कि विवेक एक चार्टेड अकाउटेंट हैं और अक्सर वो फोन पर बिजी रहते हैं। पहले नीना उनसे समय ना दे पाने की शिकायत करतीं थीं कि 'हम साथ हैं, लेकिन तुम हमेशा फोन पर बिजी रहते हो, मैं तुमसे बात ही नहीं कर पाती।' लेकिन अब नीना को इसकी आदत हो गई है और अब वो विवेक से इशारों में बात करने लगीं हैं।

रोजाना 3 लाख का नुकसान झेल रही आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी', ये है वजह

50 साल की उम्र में की थी विवेक मेहरा से शादी
नीना ने साल 2008 में करीबन 50 साल की उम्र में विवेक मेहरा से शादी की थी। दोनों की मुलाकात लंदन से मुंबई की एक फ्लाइट के दौरान हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। नीना अपनी बेटी मसाबा की सिंगल मदर हैं, इस बात से विवेक को कोई प्रॉब्लम नहीं थी और फिर दोनों साल 2008 में शादी के बंधन में बंध गए।

बिना शादी के हुई प्रेग्नेंट 
नीना एक सिंगल मदर हैं। 80 के दशक में मैच के लिए भारत आई वेस्ट इंडीज की टीम में क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स भी शामिल थे। भारत आने के बाद एक पार्टी के दौरान नीना गुप्ता और रिचर्ड्स की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। नीना गुप्ता और रिचर्ड्स का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि कुछ वक्त बाद नीना गुप्ता की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आने लगी। इस खबर के सामने आने के बाद उन्होंने अपने परिवार से कहा कि वो इस बच्चे को जन्म देना चाहती हैं लेकिन वो शादी नहीं करना चाहती हैं।1988 में ये सोचना और ये कदम उठाना साहस से भरपूर था। नीना गुप्ता ने अपने परिवार को कई बार समझाया जिसके बाद उन्होंने भी नीना गुप्ता के इस फैसले के लिए हामी भर दी।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

comments

.
.
.
.
.