Saturday, Jul 24, 2021
-->
neena gupta wins awards at indian international film festival of boston

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ बोस्टन में नीना गुप्ता को मिला Best Actress का अवार्ड

  • Updated on 9/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'बधाई हो' (badhaai ho) में अपनी बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता (neena gupta) ने अपने करियर में काफी सफलता पाई है। हाल ही में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ बोस्टन में The Last Color के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है। 

बता दें फिल्म The Last Color के निर्देशक विकास खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इल बात की जानकारी दी है। बता दें उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है और लिखा है-
# IIFFB2019, BOSTON में आज रात हमारी बड़ी जीत पर सुपर गर्व है।
बेस्ट फीचर फिल्म - द लास्ट कलर
सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री - नीना गुप्ता
आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।
शिकागो प्रीमियर - 20 सितंबर
@csaffestival  - ओपनिंग नाइट फिल्म।
वाशिंगटन डी. सी. प्रीमियर - 22 सितंबर
@dcsaff - क्लोजिंग नाइट फिल्म।

जब बार में साड़ी पहनकर पहुंची नीना गुप्ता तो लोगों ने कहा पटाखा

'बधाई हो' के लिए मिला था फिल्मफेयर अवार्ड 
वहीं  नीना गुप्ता को 'बधाई हो'  के लिए फिल्मफेयर अवार्ड (filmfare award) से नवाजा गया था। । इस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने कई ऐसी बातों का खुलासा किया था ।

उन्होंने कहा था कि 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस जन्म में कभी यह अवॉर्ड जीत सकूंगी, पहले तो रोल मिले, फिर वो फिल्म हिट हो, फिर लोगों को पंसद आए, फिर कॉम्पिटिशन में कौन-कौन है, मेरा मतलब आलिया भट्ट मेरी बेटी की तरह है और हम दोनों ही इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटड हुए थे।' 

नीना गुप्ता ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच, शाहरुख खान और करण जौहर को कहा cheap

ये होंगे नीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं नीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'पंगा' और 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। फिल्म 'सूर्यवंशी' में नीना के साथ अक्षय कुमार (akshay kumar) और रोहित शेट्टी (rohit shetty) भी नजर आएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.