Sunday, Nov 27, 2022
-->
Neeraj Pandey gets candid about his upcoming offering Operation Romeo sosnnt

'ऑपरेशन रोमियो' के साथ जर्सी टीम द्वारा फिल्म को रिलीज करने का फैसला अच्छा है': नीरज पांडे

  • Updated on 4/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऑपरेशन रोमियो की थिएट्रिकल रिलजी के लिए अब बस केवल कुछ ही हफ्ते बाकी रह गए हैं और ऐसे में जैसे जैसे फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है, फिल्म को लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट भी हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। हालांकि नीरज पांडे द्वारा निर्मित यह अपकमिंग फिल्म, जर्सी के साथ रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

बता दें फिल्म जर्सी, जिसका प्रोडक्शन दो साल से अधिक समय से फ्लोर पर है, पहले KGF: चैप्टर 2 के साथ 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज एक और हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दी गई है। सो ऐसे में यह फिल्म अब  'ऑपरेशन रोमियो' के साथ रिलीज़ होगी।

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए 'ऑपरेशन रोमियो' के निर्देशक नीरज पांडे का कहना हैं, "मुझे लगता है कि जर्सी टीम द्वारा ऑपरेशन रोमियो के साथ फिल्म को रिलीज करना बहुत अच्छा फैसला है, हम उनका स्वागत करते हैं। मुझे लगता है कि दोनों के बीच कोई टकराव नहीं है क्योंकि दोनों बहुत अलग जॉनर हैं और दोनों ही फिल्मों का अपने दर्शकों का समूह होगा। हम बस यही उम्मीद करते हैं कि दोनों फिल्मों को लोगों का प्यार और तारीफ मिले।'

नीरज पांडे की सामान्य फिल्मों से बिल्कुल अलग, जिसमें जासूसी और एक्शन शामिल होता है, प्रत्याशित रिलीज एक ड्रामेटिक थ्रिलर है और नेटिज़न्स पहले से ही इसको लेकर उत्साहित हैं। नीरज पांडे और निर्माता शीतल भाटिया, जो फ्राइडे फिल्मवर्क्स के मालिक हैं, 22 अप्रैल 2022 को फिल्म को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस फिल्म का निर्देशन शशांत शाह ने किया है और इसका निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म निर्माता नीरज पांडे और शीतल भाटिया की फ्राइडे फिल्मवर्क्स द्वारा किया गया है।

comments

.
.
.
.
.