Sunday, Oct 02, 2022
-->
neeti-mohan-version-iss-baarish-mein-is-out-sosnnt

मानसून प्रेमगीत 'इस बारिश में' का अनप्लग्ड वर्जन आज हुआ रिलीज

  • Updated on 8/2/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बरसात, प्रेम और शानदार संगीत के सम्मोहक संयोजन को साथ लाते हुए सारेगामा ने इस बारिश में का एक अनप्लग्ड वर्जन रिलीज़ कर दीया है, जो अब सभी संगीत प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।  नीति मोहन की आवाज़ में  शहीर शेख और जैस्मीन भसीन द्वारा अभिनीत इस मूल गीत को कम समय में 5.5 करोड़ बार देखा गया था और जनता द्वारा पसंद किया गया है। यह नवीनतम वर्जन मूल गीत का एक भावपूर्ण रूप है।

इस गीत से नीति की आवाज में फिर से एक मार मंत्रमुग्ध  होकर, अपनी अंदर की आवाज से जुड़ जाना और उनके प्यार में पड़ जाना तो मानो श्रोताओं की आदत सी हो गई है। यह सुखदायक ट्रैक रिपुल शर्मा द्वारा रचित है और शरद त्रिपाठी द्वारा लिखा गया है।

नीति मोहन कहती हैं, "दर्शकों द्वारा पसंद किए गए गीत को फिर से गाना कितना सुखद है! मैं उत्साहित हूं कि गाना रिलीज हो गया है। यह इस सीज़न का मेरा गीत है और मुझे आशा है कि यह अनप्लग्ड वर्जन श्रोताओं की  रोड ट्रिप, सफर और कई सारे  यात्राओंका का हिस्सा बन जाएगा। यह अनप्लग्ड संस्करण बिल्कुल नया वाइब है।" सारेगामा द्वारा प्रस्तुत इस बारिश में अब सभी म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.