Wednesday, Dec 08, 2021
-->
Neetu and Rishi Kapoor First Dance video viral sosnnt

जब नीतू ने ऋषि कूपर के साथ पहली बार किया था Dance, वायरल हो रहा वीडियो

  • Updated on 1/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऋषि कूपर (rishi kapoor) के दुनिया से अलविदा कहने के बाद उनकी पत्नी नीतू कपूर (neetu kapoor) रोजाना उन्हें याद करती हैं। नीतू को अपने पति की कमी बेहद महसूस होती हैं और इस वजह से वह असकर सोशल मीडिया (social media) पर पुरानी यादों को शेयर किया करती हैं। वे आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषि कूपर की तस्वीरों को शेयर करती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। 

Anniversary पर नीतू ने कुछ इस तरह याद किया ऋषि कपूर को, Video देख छलक आएंगे आंखों में आंसू

जब नीतू ने ऋषि कूपर के साथ पहली बार किया था Dance
इस वायरल वीडियो में नीतू और ऋषि कूपर एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ये हमारा पहला डांस था। बता दें कि ये गाना 'शाम सुहानी आई' साल 1975 में आई फिल्म 'जिंदा दिल' का है जिसमें दोनों मस्त मौला अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों की जोड़ी भी लाजबाव लग रही है।

सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। रिद्धिमा, आलिया, मनीष मल्होत्रा, लिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट और मम्मी सोनी राजदान सहित कई सेलेब्स ने इस खूबसूरत वीडियो पर कमेंट भी किया है। 

ऋषि कपूर को याद करते हुए भावुक हुई नीतू कपूर, कहा- जब तुम गए तो ऐसा लगा जैसे...

आए दिन ऋषि कपूर को याद करते हैं उनके परिवार वाले
वहीं कुछ दिन पहले शादी की सालगिरह पर उन्होनें एक वीडियो शेयर किया था जो यह बेहद इमोशनल कर देने वाली वीडियो था ऋषि कपूर और नीतू की शादी को 41 साल हो गए। यह वीडियो देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे। नीतू ने इस वीडियो के कैप्शन में टूटे दिल का इमोजी बनाकर लिखा, 'आज 41 साल हो गए होते'।

इस वीडियो में उन सभी फिल्मों के सीन हैं जिनमें नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने साथ काम किया। यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं आए दिन ऋषि कपूर उनके परिवार के सदस्य की तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद किया करते हैं। हाल ही में ऋषि कपूर के साथ गुजारे पुराने दिनों को याद करते हुए नीतू ने एक फैमिली फोटो शेयर की थी जोकि खूब वायरल हुई।

इस तस्वीर में ऋषि कपूर के साथ नीतू कपूर, बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बेटी रिधिमा (Riddhima kapoor sahani) और उनकी बेटी, सभी एक साथ एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा है कि 'काश यह तस्वीर ऐसे ही हमेशा पूरी रहती जैसी है।' 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

ऋषि कपूर को याद करते हुए भावुक हुई नीतू कपूर, कहा- जब तुम गए तो ऐसा लगा जैसे... 

फैंस की दुआओं ने दिखाया अपना असर! नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव 

पुश्तैनी घर की मरम्मत देखने के लिए इस फैन्सी साइकिल से पहुचें रणबीर, Video वायरल 

नीतू-रणबीर कपूर की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को रिद्धिमा ने किया खारिज, बताया फेक न्यूज 

ऋषि कपूर के जाने के बाद कपूर परिवार में आया ये नया मेहमान, नीतू कपूर ने बताया नाम 

ऋषि कपूर के निधन से सदमें में कपूर परिवार, बेटी रिद्धिमा ने शेयर की बचपन की ये तस्वीर

comments

.
.
.
.
.