Tuesday, Sep 28, 2021
-->
neetu kapoor became emotional while remembering rishi kapoor anjsnt

ऋषि कपूर को याद करते हुए भावुक हुई नीतू कपूर, कहा- जब तुम गए तो ऐसा लगा जैसे...

  • Updated on 12/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर के लिए साल 2020 काफी बुरा साबित रह है। इसी साल उन्होंने अपने पति ऋषि कूपर को खो दिया। ऐसे में हाल ही में अपने पति को मिस कर रही नीतू कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- 2020 मेरे लिए रोलर कोस्टर राइड की तरह रहा जब तुम गए, तो ऐसा लगा जैसे किसी हिरण को हैडलाइट में पकड़ लिया जाता है, जिसके बाद वह यह नहीं समझ पाता कि आखिर उसे जाना कहां है।

मीरा कपूर ने शाहिद संग शेयर की प्यारी सी फोटो, ईशान ने कमेंट कर कहा ये

नीतू कपूर ने कहा ये
 नीतू कपूर (Neetu Kapoor Instagram) ने आगे लिखा कि जुग जुग जियो मेरे लिए उस समय ऐसा था, कि उसने मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। उसके बाद कोविड हुआ मैं अपने बच्चों के बिना इतने समय तक कभी नहीं रही थी। उस समय मेरा साथ के लिए धन्यवाद।

सफरनामा 2020: पूरे साल सोशल मीडिया पर छाए रहे बॉलीवुड के ये विवाद

आपको बता दें कि हाल ही में जुग जुग जियो टीम की कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। जिसमें नीतू कपूर का भी नाम शामिल था  लेकिन वो कहते हैं ना कि दुआओं में दवाओं से अधिक ताकत होती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu kapoor) के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है। हाल ही में कोरोना पॉजिटिव ( Corona positive) पाई गई नीतू कपूर के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई।नीतू  की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया कि मां की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।रिद्धिमा ने लिखा कि आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया - मेरी मां का कोविड-19 टेस्ट आज निगेटिव पाया आ गया है। 

मनीष पॉल की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
आपको बता दें कि  ‘जुग जुग जियो’ की टीम के सदस्य वरुण धवन, मेहता के बाद अब मनीष पॉल की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मनीष पॉल इस वक्त मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मनीष को हल्का बुखार आ रहा था इसलिए उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जिसके बाद उनकी रिपॉर्ट पॉजिटिव आ गई है। आपको बता दें कि बीते दिन खबर आई कि फिल्म जुग जुग जियो के सेट से अनिल कपूर, वरुण धवन और नीतू कपूर कोरोना से संक्रमित पाए गए। वहीं खबर वायरल होने के कुछ देर बाद अलिन कपूर (anil kapoor) के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी जिसे अनिल कपूर ने खुद अफवाह बताया।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

सफरनामा 2020: पूरे साल सोशल मीडिया पर छाए रहे बॉलीवुड के ये विवाद
अभिनेता रजनीकांत राजनीतिक में नहीं करेंगे एंट्री, ये है कारण
मीरा कपूर ने शाहिद संग शेयर की प्यारी सी फोटो, ईशान ने कमेंट कर कहा ये

साल 2020 में लॉन्च हुई हर मनोरंजक सीरीज को Mx player पर कीजिए प्लेबैक!
विक्की कौशल की Hoodie पहने देर रात यहां स्पॉट की गईं कैटरीना, फोटो हो रही वायरल
चर्चा में है अक्षय कुमार का ये पोस्ट, इस खूबसूरत अंदाज में ट्विंकल को किया बर्थडे विश
Exclusive : फर्स्ट लेडी ऑफ अर्बन जॉनर 'Tasha Tah' के फ्यूजन गानों का ये है राज
महाराष्ट्र को लेकर बदले कंगना के तेवर, Jai Maharastra का नारा लगा कर ट्विटर पर कही ये बात

 

 

comments

.
.
.
.
.