Sunday, Aug 07, 2022
-->
neetu-kapoor-comment-on-alia-bhatt-tribute-post-on-rishi-kapoor-sosnnt

ऋषि कपूर के निधन के बाद कपूर परिवार को संभालती नजर आई आलिया, नीतू कपूर ने कहा-आई लव यू

  • Updated on 5/4/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। कपूर खानदान अभी भी इस सदमे से बाहर नहीं निकला है। वहीं ऋषि कपूर के गुजर जाने से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी बेहद दुखी हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था जहां आलिय अपना गम व्यक्त करती हुई नजर आई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऋषि-नीतू कपूर के रिसेप्शन का कार्ड, देखें तस्वीर

नीतू ने आलिया को कहा आई लव यू
वहीं आलिया के इस पोस्ट पर ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर (neetu Kapoor) ने भी कॉमेंट किया। नीतू ने आलिया को 'आई लव यू' कहा जिस पर आया ने उन्हें जवाब में 'सबसे ज्यादा' लिखा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️❤️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on Apr 30, 2020 at 7:15am PDT

वहीं इससे तो यह बात साफ है कि की फैमिली के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं और उनके बेहद करीब भी हैं। इस दुख की घड़ी में आलिया को हर पल रणबीर और उनकी फैमिली के साथ मौजूद देखा गया। इस दौरान आलिया कई बार नीतू को संभालती हुई नजर आई।

बाण गंगा में विसर्जित की गई ऋषि कपूर की अस्थियां, आलिया भी रही मौजूद

कपूर परिवार को संभालते नजर आई आलिया
वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद आलिया को कई बार कपूर परिवार के साथ मिलते जुलते देखा गया है। वहीं खबरें तो यह भी आई थी कि आलिया और रणबीर बहुत जल्द शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। इतना ही नहीं ऋषि कपूर भी यह चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी कर ले लेकिन अफसोस उनकी मौजूदगी में यह संभव नहीं हो पाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranbirkapoor #aliaabhatt at #RishiKapoor funeral #rip 🤲🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Apr 30, 2020 at 4:37am PDT

वहीं हाल ही में रणबीर कपूर ने अपने पिता की अस्थियों को गंगा में बहाया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इस दौरान उनके साथ आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी भी नजर आए। 

बता दें कि बहुत जल्द आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। लॉक डाउन (lockdown) खत्म होते ही फिल्म की बची हुई शूटिंग को पूरा किया जाएगा।

सामने आई ऋषि कपूर की प्रेयर मीट की तस्वीर, नहीं दिखा बॉलीवुड का एक भी सितारा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.