Sunday, Nov 28, 2021
-->
neetu kapoor emotional message on rishi kapoor death aljwnt

नीतू कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, मुस्कान से करें विदा

  • Updated on 4/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड ने आज फिर अपना एक और चमकता सितारा हमेशा के लिए खो दिया है। जी हां, कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद आज ऋषि कपूर पूरी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए।

जहां एक तरफ ऋषि कपूर के निधन की इस खबर से उनके फैन्स के बीच शोक की लहर दौड़ गई है वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट शेयर की है। उनकी इस पोस्ट को ही ऋषि कपूर के निधन की औपचारिक घोषणा भी माना जा रहा है।

नीतू कपूर ने पोस्ट में लिखी ये बात
इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी इस पोस्ट में नीतू कपूर ने लिखा है 'दो साल तक ल्यूकेमिया से जंग लड़ने के बाद हमारे करीबी ऋषि कपूर का आज सुबह 8.45 बजे पर निधन हो गया है। अस्पताल के डॉक्टर्स ने आखिरी पल तक उनकी जान बचाने की पूरी कोशिश की। डॉक्टर्स ने बताया कि ऋषि अपनी आखिरी सांस तक सबको हंसाते रहे। पिछले दो सालों से उन्होंने खुद को बहुत ही मजबूत बनाया हुआ था और हमेशा वो जिंदगी को जिंदादिली से जीने की कोशिश करते थे। उन्होंने हमेशा अपने परिवार, दोस्त और फिल्मों पर फोकस बनाए रखा। जो कोई भी उनसे मिलता था वो यह देखकर हैरान रह जाता था कि कैसे वो अपनी बीमारी को कभी भी खुद पर हावी नहीं होने देते थे और हमेशा खुश रहा करते थे। वह बहुत ही खुश थे और दुनियाभर में मौजूद अपने फैन्स के आभारी थे कि उन्हें इतना प्यार दिया गया। आप सभी जानते होंगे कि ऋषि हमेशा यही चाहते थे कि उन्हें हमेशा चेहरे पर एक मुस्कान के साथ याद किया जाए ना कि आंखों में आंसुओं के साथ।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Apr 30, 2020 at 12:28am PDT

इसके साथ ही नीतू कपूर ने अपनी इस पोस्ट में लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा 'पूरी दुनिया इस वक्त एक कठिन परिस्थिति से गुजर रहा है। देश में लॉकडाउन लागू है और लोगों को बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। हम सभी से इन नियमों में सहयोग करने की अपील करते हैं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.