Tuesday, Nov 30, 2021
-->
neetu singh gave gift to neha kakkar on indian idol 12 jsrwnt

..जब नीतू सिंह ने नेहा कक्कड़ को दिया शगुन का लिफाफा, Vidoe हो रहा वायरल

  • Updated on 3/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिवंगत ऋषि कपूर (rishi kapoor) की पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर (neetu kapoor) हाल ही में इंडियन आइडल (12 indian idol season 12) के सेट पर पहुंची। दरअसल, यह एपिसोड ऋषि कपूर स्पेशल एपिसोड है, जो इस हफ्ते ऑनएयर होगा। यहां नीतू सिंह मेहमान बनकर पहुंची। इस दौरान वह शो में नेहा कक्कड़ के लिए शगुन का लिफाफा लेकर आई। इस वीडियो में नीतू सिंह नेहा कक्कड़ को एक शगुन का लिफाफा देती हुई नजर आई। 

नीतू कहती हैं, ‘हमारे हिन्दुस्तान में परंपरा है कि जब आप किसी से शादी के बाद पहली बार मिलते है, तो आप उन्हें शगुन देते हैं। इसलिए ये मेरे और ऋषि जी की तरफ से आपके लिए एक आशीर्वाद है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यही नहीं नीतू ने ये भी कहा कि 'मैं बहुत लंबे समय के बाद अकेले आई हूं, अपने पति के बिना। इसलिए मुझे आपसे थोड़ा प्रोत्साहन चाहिए।

आए दिन ऋषि कपूर को याद करते हैं उनके परिवार वाले
वहीं कुछ दिन पहले शादी की सालगिरह पर उन्होनें एक वीडियो शेयर किया था जो यह बेहद इमोशनल कर देने वाली वीडियो था ऋषि कपूर और नीतू की शादी को 41 साल हो गए। यह वीडियो देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे। नीतू ने इस वीडियो के कैप्शन में टूटे दिल का इमोजी बनाकर लिखा, 'आज 41 साल हो गए होते'। बता दें कि दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था जिनके बाद रणबीर ने अपने पिता की अस्थियों को मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित किया था। ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

ऋषि कपूर को याद करते हुए भावुक हुई नीतू कपूर, कहा- जब तुम गए तो ऐसा लगा जैसे... 

फैंस की दुआओं ने दिखाया अपना असर! नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव 

पुश्तैनी घर की मरम्मत देखने के लिए इस फैन्सी साइकिल से पहुचें रणबीर, Video वायरल 

नीतू-रणबीर कपूर की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों को रिद्धिमा ने किया खारिज, बताया फेक न्यूज 

ऋषि कपूर के जाने के बाद कपूर परिवार में आया ये नया मेहमान, नीतू कपूर ने बताया नाम 

ऋषि कपूर के निधन से सदमें में कपूर परिवार, बेटी रिद्धिमा ने शेयर की बचपन की ये तस्वीर

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.