Saturday, May 08, 2021
-->
neha-and-rohanpreet-will-register-marriage-in-delhi-before-mohali-marriage-jsrwnt

मोहाली से पहले दिल्ली में रजिस्टर मैरिज करेंगे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत

  • Updated on 10/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet singh) 26 अक्टूबर को एक दूजे के हो जाएंगे। शादी से चार दिन पहले उनका एलबम नेहू दा व्याह भी रिलीज होने वाला है। खबरें हैं कि दोनों 3 दिन पहले कोर्ट मैरिज भी करेंगे।

22 अक्टूबर को दिल्ली में रजिस्टर मैरिज के दौरान दोनों के घरवाले मौजूद रहेंगे। वहीं 21 अक्टूबर को उनका गाना रिलीज होने वाला है, जो लॉकडाउन वेडिंग पर बेस्ड है। खबरों के अनुसार नेहा की शादी मोहाली में हो रही है। दोनों ने एक ही फोटो को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 9 अक्टूबर को शेयर किया था। 

आमिर ने Ludo को बताया शानदार, अब फिल्म को देखने के लिए लगा रहे हैं जुगाड़

दोनों की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  कार्ड से ये बात कंफर्म हो गई है कि नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। कार्ड में वेडिंग वेन्यू पंजाब का है। कार्ड के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीत सिख परंपरा के अनुसार गुरुद्वारे में शादी करेंगे और दोनों का वेडिंग रिसेप्शन जिकारपुर पंजाब में होगा।

कुछ दिन पहले नेहा के एक फैन ने शेयर की थी रोके की तस्वीर
शादी के कार्ड से कुछ दिनों पहले दोनों के रोके की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। यह फोटो इंस्टाग्राम पर एक फैनपेज ने शेयर की थी। इस फोटो में नेहा और रोहनप्रीत साथ बैठे नजर आ रहे थे और नेहा के हाथ में कुछ गिफ्ट्स के पैकेट भी थे। इस फोटो में नेहा और रोहनप्रीत के दोनों तरफ, रोहनप्रीत के माता पिता बैठे थे। बताया जा रहा था कि ये फोटो दोनों के रोका सेरेमनी की है।

BiggBoss 14: हिना-सिद्धार्थ-गौहर का सफर हुआ खत्म! सामने आई तस्वीर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Oye Tu Meri Hai, Sirf Meri!! 😍😍♥️🥰🙏🏼 Love You the most @nehakakkar 👰🏻💝 #NehuPreet #NehuDaVyah

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh) on Oct 15, 2020 at 7:30pm PDT

बेहद प्राइवेट होगी शादी
खबर है कि नेहा और रोहनप्रीत की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट होगी। इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज रिलेटिव और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि कौन-कौन इस शादी में शरीक होने वाला है।

मिथुन चक्रवर्ती की बहू की Hot तस्वीरें हो रहीं वायरल, पति पर लगा था रेप और गर्भपात का आरोप

इस दिन श्वेता के साथ सात फेरे लेंगे आदित्य नारायण, मंदिर में होगी शादी

नेहा ने लगाई अपने रिश्ते पर मुहर
हाल ही नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने और रोहन के रिश्ते पर मुहर लगाई। जी हां, नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में लिखा- तुम मेरे हो। इसके साथ ही नेहा ने #Nehupreet हैशटैग भी शेयर किया जिसे दोनों के नामों को जोड़कर बनाया गया है।

लंबी 'छलांग' मारने के लिए तैयार हैं राजकुमार राव और नुसरत भरुचा, Trailer हुआ रिलीज

आदित्य के साथ शादी के थे चर्चे
 आपको बता दें कि इससे पहले  आदित्य और नेहा की शादी चर्चा हुई थी वो वक्त था वैलेंटाइन वीक। उस वक्त चर्चा थी कि वैलेंटाइन डे के दिन आदित्य और नेहा शादी करने वाले हैं लेकिन उस दिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। लेकिन एक बार फिर नेहा कक्कड़ की पोस्ट दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गई है।

comments

.
.
.
.
.