Monday, Jan 17, 2022
-->
neha-dhupia-poses-with-her-baby-girl-mehr-dhupia-bedi

Pics: नेहा धूपिया ने बेटी मेहर के साथ पहली बार मीडिया के सामने दिया पोज

  • Updated on 11/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेहा धूपिया ने हाल ही में एक नन्ही परी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने मेहर धूपिया बेदी रखा है। वहीं बेटी के जन्म के बाद कल यानि कि 23 नवंबर को अस्पताल से निकलते वक्त पहली बार नेहा ने मीडिया के सामने अपनी बेटी मेहर और अपने परिवार के साथ पोज दिया, जिसके बाद इनकी यह फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

वायरल तस्वीरों में नेहा के चेहरे पर मां बनने की एक अलग ही खुशी झलक रही है जो सब कुछ बयां कर रही है। बता दें कि कुछ समय पहले मेहर के दादाजी बिशन बेदी ने सोशल मीडिया पर अपनी पोती की पहली तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने अपने ट्विटर पर मेहर की एक प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि 'तुम प्यारी मेहर, ग्रेंडपैरेंट्स के लिए एक और लाइफ लाइन हो। दोनों मेटर्नल और पेटनर्ल। हम ब्लेस्ड हैं? हां, यह सब गुरू की ही मेहर है। गॉड ब्लेस। इस सफर में स्वागत है। वाहे गुरु की कृपा।'

राहुल महाजन की तीसरी शादी पर उनकी एक्स पत्नी ने उड़ाया मजाक

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी फिलहाल काफी उत्साहित हैं क्योंकि वह चाहते थे कि नेहा एक बेबी गर्ल को जन्म दे। 

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में नेहा से पूछा गया था कि उन्हें बेबी गर्ल चाहिए या बेबी ब्वॉय? तब उन्होंने जवाब में कहा कि मुझे हेल्दी बच्चा चाहिए। अंगद मुझसे हमेशा से कहते हैं उन्हें गोल्ड मेडलिस्ट चाहिए। हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा ओलम्पिक में इंडिया के लिए गोल्ड मेडल जीते। फिल्मों ने कदम रखने से पहले मैं और अंगद दोनों की इच्छा थी कि हम दोनों एथलीट बनें। मुझे लगता है कि शायद अंगद को बेबी गर्ल चाहिए। 

इस एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए विक्की कौशल ने गाया ये गाना

बता दें कि नेहा और अंगद 1 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थें। इस कपल ने गुपचुप और हड़बड़ी में शादी की जिससे सब चौंक गए। एक इंटरव्यू में अंगद ने जल्दी बाजी में शादी करने को लेकर बड़ा खुलासा किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s to new beginnings ... #3ofUs .... 🤰👼 #satnamwaheguruੴ

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on Aug 24, 2018 at 5:44am PDT

उन्होंने बताया कि नेहा शादी से प्रेग्नेंट हो गईं थीं, इसलिए उन्हें गुपचुप शादी करनी पड़ी। शादी के कुछ दिनों बाद अगस्त में ही नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप के साथ फोटोज शेयर करके प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.