Friday, Feb 28, 2020
neha kakkar and aditya narayan marriage on indian idol sets viral video

नेहा कक्कड़ ने आदित्य से कर ली चोरी चुपके शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

  • Updated on 2/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों नेहा कक्कड़  (Neha kakkar) और आदित्य नारायण (aditya narayan) अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरें आ रही हैं कि जल्द ही वह शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं हाल ही में दोनों स्टार्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

All set for the wedding!!#adityanehakishaadi #AdityaNarayan #NehAditya #NehuWedsAdi #NehaKakkar #indianidol11

A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on Feb 12, 2020 at 12:11pm PST

 इंडियन आइडल के सेट पर नेहा- आदित्य की शादी
इस वीडियो में नेहा-आदित्य की शादी का माहौल देखने के लिए मिल रहा है। इंडियन आइडल के सेट पर नेहा शादी वाले लाल जोड़े में नजर आ रही हैं वहीं आदित्य ने भी शेरवानी पहनी हुई है। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पड़ित भी हैं जो मंत्र गा रहे हैं। इस वीडियो को देखकर मानो ऐसा लग रहा है जैसे दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ शादी में बंध गए हो। नेहा-आदित्य का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। 

Video: शादी से पहले Goa Beach पर नेहा कक्कड़ ने दिया आदित्य को धोखा, खींच के दिया तमाचा

वहीं हाल ही में दोनों स्टार्स का एक वीडियो एल्बम रिलीज किया गया है जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं और ये गाना यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा है। आपको बता दें कि नेहा और आदित्य का ये गाना 10 तारीख को रिलीज होने वाला था लेकिन किसी कारणवश वो उस दिन रिलीज नहीं हो पाया और इसे 11 फरवरी को रिलीज किया गया।

वहीं हिमांश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक पोस्ट शेयर की थी। उसमें उन्होंने लिखा था- यह आपके दिमाग में शुरू और समाप्त होता है। यदि आप शक्ति देते हैं, तो आपके ऊपर शक्ति है, यदि आप इसे अनुमति देते हैं। तो खुश रहो कोई बात नहीं। इस पोस्ट को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सच में आगे बढ़ चुके हैं। 

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे छलका नेहा कक्कड़ का दर्द, बोली-'चला गया...'

नेहा के साथ ब्रेकअप पर बोले हिमांश
वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जब हिमांश से उनके और नेहा के ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जो होना था वो हो गया है। मैं खुद उसे बदल नहीं सकता। मैं नेहा की अभी भी रिस्पेक्ट करता हूं। हमेशा उनके अच्छे की कामना करता हूं।

नेहा की अब भी करता हूं इज्जत
जब हम साथ थे तब बुरे वक्त में भी हम दोनों ने एक-दूसरे की इज्जत की साथ दिया। आज भी हमने एक दूसरे की इज्जत करना कम नहीं किया। नेहा एक शानदार आर्टिस्ट हैं और इसी के साथ बेहतरीन इंसान भी। मैं बस यही दुआ करता हूं कि वो जो भी चाहती हैं उन्हें वो मिले, अच्छी सेहत और खुशियां उनकी झोली में रहे।

नेहा के साथ अफेयर्स की खबरों पर भड़के इंडियन आइडल कंटेस्टेंट विभोर, कह दी ये बड़ी बातें

ब्रेकअप के बाद भी नेहा के साथ काम करना चाहते हैं?
इसी के साथ जब हिमांश से नेहा के साथ दोबारा काम करने के बारे में पूछा गया तो इसपर उनका जवाब था, क्यों नहीं? मैं नेहा के साथ काम करने से क्यों मना करूंगा। अगर मुझे उनके साथ कोई अच्छा ऑफर मिलता है तो मैं जरूर उनके साथ काम करूंगा। एक प्रोफेशनल के तौर पर हम दोनों साथ में काम जरूर करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.