Wednesday, Jan 19, 2022
-->
Neha Kakkar and Rohanpreet Singh diwali song do gallan is out sosnnt

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दिवाली पर लेकर आए बहुत ही प्यारा सा गाना 'दो गल्लां'

  • Updated on 11/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ख्याल रख्या कर, खड तैनु मैं दस्सा, नेहू दा व्याह और एक्स कॉलिंग की शानदार सफलता के बाद, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दिवाली पर 'दो गल्लां' नामक एक सुंदर प्रेम गीत लेकर आए हैं। गैरी संधू द्वारा लिखित और संगीतबद्ध किए गए इस गाने का म्यूज़िक रजत नागपाल ने दिया है।  राजन बीर द्वारा निर्देशित इस गाने को प्यारे से कपल ने गाया है।

नेहा कक्कड़ ने कहा, " खड तैनु मैं दस्सा के बाद मुझे खुशी है कि रोहनप्रीत और मेरा नया गाना दो गल्लां आया है। यह हमारी डिस्कोग्राफी के सबसे खास गानों में से एक था। श्रोताओं ने हमें हमारे प्रत्येक गीत के लिए ढेर सारा प्यार दिया है। मुझे उम्मीद है कि यह सिलसिला दो गल्लां के साथ भी जारी रहेगा। हमारी तरफ से सभी श्रोताओं को दीपावली की ढेर सारी शुभकामनाएं!”

रोहनप्रीत सिंह ने कहते हैं, "यह बहुत खुशी की बात है कि हमारा गाना 'दो गल्लां' दिवाली के शुभ अवसर पर रिलीज हुआ। हम भाग्यशाली रहे हैं कि हमें श्रोताओं का जबरदस्त प्यार मिला है। हम दोनो जब भी साथ में गाना गाते हैं उसकी एक खास बात यह होती है कि प्रत्येक गाने के रिलीज़ से पहले उत्साह उतना ही होता है।" देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अंशुल गर्ग द्वारा प्रस्तुत, दो गल्लां  4 नवंबर, 12 बजे से सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

comments

.
.
.
.
.