Monday, Jan 30, 2023
-->

शादी में धोखे से बुलाई गईं नेहा कक्कड़ और फिर...

  • Updated on 2/20/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'काला चश्मा' और 'लड़की ब्यूटीफुल' जैसे सुपरहिट गाने गाने वाली नेहा कक्कड़ के साथ हाल ही में चौंकाने वाली घटना घटी । 

दरअसल, नेहा एक वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने गईं थीं। जहां उन्हें पहले तो धोखे से बुलाया गया। फिर तबीयत खराब होने के बावजूद भी उनसे फोर्सफुली परफॉर्म कराया गया। इसी दौरान नेहा की तबियत ज्यादा खराब हो गई और वो स्टेज पर ही चक्कर खाकर गिर पड़ी। 

Navodayatimesनेहा ने इस वाकए के बाद सोशल मीडिया पर कड़ी नाराजगी जताई। जिसमें नेहा ने बताया कि उन्हें प्री वेडिंग सेरेमनी बोलकर एक्चुअल शादी में धोखे से बुलाया गया। फिर भी नेहा ने कमिटमेंट के चलते वहां 1 घंटे परफॉर्म किया। लेकिन तबीयत खराब होने पर जब नेहा ने मना किया तो उनसे जबरदस्ती परफॉर्म कराया। जिससे नेहा काफी हर्ट हुईं। इस वाकए के बाद नेहा काफी रोईं भी।

नेहा ने शादी का ये वीडिये भी पोस्ट किया 

बता दें कि सिंगर-कंपोजर अरमान मलिक ने नेहा का सोशल मीडिया पर सपोर्ट किया। अरमान ने उन्हें कहा कि वो समझ सकते हैं जो हुआ।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.