Thursday, Jun 17, 2021
-->
neha kakkar is not pregnant publicity stunt done for song promotions anjsnt

प्रेग्नेंट नहीं हैं नेहा कक्कड़! Song Promotions के लिए किया पब्लिसिटी स्टंट

  • Updated on 12/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे  नेहा कक्कड़ (neha kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (rohanpreet singh) की एक दिन पहले ही तस्वीर सामने आई थी जिसमें नेहा कक्कड़ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। इस तस्वीर को लेकर देखकर जहां उनके फैंस ने उन्हें बधाईयां देनी शुरु कर दी लेकिन उस तस्वीर का सच आज उस वक्त सामने आया जब नेहा कक्कड़ ने आज एक पोस्टर शेयर किया।

सच आया सामने
नेहा कक्कड़ ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें वही तस्वीर है जो रोहनप्रीत सिंह ने पहले शेयर की थी। इन पोस्ट के सामने आने के बाद सब कुछ साफ हो गया कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट नहीं हैं वो तस्वीर उनके नए गाने की है। जो 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है।आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों को देखकर जहां उनके कुछ फैंस नाराज है। वहीं उनकी कुछ फैंस अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं।

EXCLUSIVE: पहले से ज्यादा खतरनाक होगा Criminal justice का Season 2

रोहनप्रीत को लेकर नेहा का बड़ा खुलासा
नेहा ने कपिल को बताया कि रोहन ने उनसे कहा कि वे उन्हें बेहद पसंद करते हैं जिसपर नेहा ने कहा कि मेरी उम्र अब शादी की हो गई है तो अब मैं सीधा शादी करना चाहती हूं। लेकिन रोहनप्रीत ने उस वक्त उन्हें सादी के लिए मना कर दिया और कहा कि मेरी उम्र अभी शादी की नहीं हुई है तो अभी कैसे मैं शादी कर लूं। नेहा आगे कहती हैं कि रोहनप्रीत के मना करने के बाद हमारे बीच बातचीत बंद हो गई। फिर एक दिन अचानक रोहनप्रीत का कॉल आया और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं आपसे बेहद प्यार करना हूं और अब मैं आपके बिना नहीं रह सकता। मुझे आपसे शादी करनी है। 

करण जौहर ने NCB के नोटिस का दिया जवाब, जश्न पार्टी पर दी सफाई 

नेहा ने बताया ये
नेहा ने बताया कि उस वक्त रोहनप्रीत ने ड्रिंक की हुई ती इसलिए मुझे लगा वह ऐसी ही बोल रहे होंगे और कल तक भूल जाएंगे। लेकिन उन्होंने फिर दूसरे दिन सुबह मुझे कॉल किया और शादी की बात कही। तब मैंने उनसे कहा कि शादी के लिए उन्हें मेरी मम्मी से बात करनी होगी। नेहा आगे कहती हैं कि जब मम्मी रोहनप्रीत से मिली तो वह काफी खुश हुईं। उन्होंने कहा कि नेहा से भी प्यारी रोहनप्रीत की स्माइल है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.