Monday, Oct 03, 2022
-->
neha kakkar mehndi pictures viral on social media jsrwnt

नेहा के हाथों में लगी रोहनप्रीत के नाम की मेहंदी, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

  • Updated on 10/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सेल्फी क्वीन नेहा ककक्ड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet singh) आज कोर्ट मैरिज करके शादी के बधंन में बंध जाएंगे। नेहा के हाथों में रोहन के नाम की मेहंदी लग चुकी है। उनकी मेहंदी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं।

इन फोटोज में दिल्‍ली के मशहूर राजू मेहंदी वाला की टीम नेहा के दोनों हाथों पर मेहंदी लगा रही है। 

आज दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे और फिर 26 अक्टूबर को पंजाब में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। हाल ही में नेहा ने अपना गाना भी रिलीज किया था। जिस एलबम का नाम है 'नेहू दा व्याह' जिसने आते ही धमाल मचा दिया। इस गाने में नेहा की रोहनप्रीत संग शादी की जर्नी को दिखाया गया है।

कुछ दिन पहले नेहा के एक फैन ने शेयर की थी रोके की तस्वीर
शादी के कार्ड से कुछ दिनों पहले दोनों के रोके की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। यह फोटो इंस्टाग्राम पर एक फैनपेज ने शेयर की थी। इस फोटो में नेहा और रोहनप्रीत साथ बैठे नजर आ रहे थे और नेहा के हाथ में कुछ गिफ्ट्स के पैकेट भी थे। इस फोटो में नेहा और रोहनप्रीत के दोनों तरफ, रोहनप्रीत के माता पिता बैठे थे। बताया जा रहा था कि ये फोटो दोनों के रोका सेरेमनी की है।

मोहाली से पहले दिल्ली में रजिस्टर मैरिज करेंगे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत

बेहद प्राइवेट होगी शादी
खबर है कि नेहा और रोहनप्रीत की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट होगी। इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज रिलेटिव और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि कौन-कौन इस शादी में शरीक होने वाला है।

ऐसे किया था प्यार का इजहार
नेहा ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने और रोहन के रिश्ते पर मुहर लगाई थी। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में लिखा- तुम मेरे हो। इसके साथ ही नेहा ने #Nehupreet हैशटैग भी शेयर किया जिसे दोनों के नामों को जोड़कर बनाया गया है।

कैंसर से जंग जीतन के बाद संजय दत्त की पहली तस्वीर आईं सामने, बहन के चेहरे पर दिखी खुशी

शादी का कार्ड भी हुआ था वायरल 
हाल ही में इन दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। कार्ड में वेडिंग वेन्यू पंजाब का है। कार्ड के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीत सिख परंपरा के अनुसार गुरुद्वारे में शादी करेंगे और दोनों का वेडिंग रिसेप्शन जिकारपुर पंजाब में होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.