Friday, Oct 07, 2022
-->
neha kakkar rohanpreet wedding card viral know every detail aljwnt

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, जानिए इस शादी से जुड़ी हर एक Detail!

  • Updated on 10/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिंगर नेहा कक्कर (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत की शादी की चर्चा इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। एक तरफ जहां हाल ही में नेहा कक्कर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोहनप्रीत से अपने प्यार का इजहार करते हुए इस रिश्ते को पब्लिकली स्वीकारा था, वहीं अब इन दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कार्ड से ये बात कंफर्म हो गई है कि नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। कार्ड में वेडिंग वेन्यू पंजाब का है। कार्ड के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीत सिख परंपरा के अनुसार गुरुद्वारे में शादी करेंगे और दोनों का वेडिंग रिसेप्शन जिकारपुर पंजाब में होगा।

कुछ दिनों नेहा के एक फैन ने शेयर की थी रोके की तस्वीर
शादी के कार्ड से कुछ दिनों पहले दोनों के रोके की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। यह फोटो इंस्टाग्राम पर एक फैनपेज ने शेयर की थी। इस फोटो में नेहा और रोहनप्रीत साथ बैठे नजर आ रहे थे और नेहा के हाथ में कुछ गिफ्ट्स के पैकेट भी थे। इस फोटो में नेहा और रोहनप्रीत के दोनों तरफ, रोहनप्रीत के माता पिता बैठे थे। बताया जा रहा था कि ये फोटो दोनों के रोका सेरेमनी की है।

जंगली पिक्चर्स ने की बधाई हो के अगले पार्ट की घोषणा, राजकुमार-भूमि करेंगे मुख्य किरदार

बेहद प्राइवेट होगी शादी
खबर है कि नेहा और रोहनप्रीत की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट होगी। इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज रिलेटिव और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि कौन-कौन इस शादी में शरीक होने वाला है।

इस दिन श्वेता के साथ सात फेरे लेंगे आदित्य नारायण, मंदिर में होगी शादी

नेहा ने लगाई अपने रिश्ते पर मुहर
हाल ही नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने और रोहन के रिश्ते पर मुहर लगाई। जी हां, नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में लिखा- तुम मेरे हो। इसके साथ ही नेहा ने #Nehupreet हैशटैग भी शेयर किया जिसे दोनों के नामों को जोड़कर बनाया गया है।

लंबी 'छलांग' मारने के लिए तैयार हैं राजकुमार राव और नुसरत भरुचा, Trailer हुआ रिलीज

आदित्य के साथ शादी के थे चर्चे
 आपको बता दें कि इससे पहले  आदित्य और नेहा की शादी चर्चा हुई थी वो वक्त था वैलेंटाइन वीक। उस वक्त चर्चा थी कि वैलेंटाइन डे के दिन आदित्य और नेहा शादी करने वाले हैं लेकिन उस दिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। लेकिन एक बार फिर नेहा कक्कड़ की पोस्ट दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गई है।

comments

.
.
.
.
.