Thursday, Sep 23, 2021
-->
neha kakkar said rohanpreet was not ready for marriage sosnnt

नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा, शादी के लिए तैयार नहीं थे रोहनप्रीत

  • Updated on 12/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेहा कक्कड़ (neha kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (rohanpreet singh) ने अपनी शादी की अनाउंसनेंट कर सभी को चौंका दिया था। इस खूबसूरत जोड़े ने इस साल 24 अक्टूबर शादी रचाई जिसकी तस्वीरें खूब चर्चा में छाई रही। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। वहीं हाल ही में दोनों कपिल शर्मा के शो (kapil sharma show) पर नजर आए दोनों ने जमकर मस्ती भी की। 

नेहा कक्कड़ के गाने Shona Shona पर रोहनप्रीत ने दिया क्यूट एक्सप्रेशन, Video हो रहा वायरल

नेहा कक्कड़ का बड़ा खुलासा
इस दौरान नेहा ने अपने और रोहनप्रीत के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर फैंस शॉक्ट हो जाएंगे। नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत शादी के लिए तैयार नहीं थे। नेहा ने कपिल को बताया कि रोहन ने उनसे कहा कि वे उन्हें बेहद पसंद करते हैं जिसपर नेहा ने कहा कि मेरी उम्र अब शादी की हो गई है तो अब मैं सीधा शादी करना चाहती हूं। लेकिन रोहनप्रीत ने उस वक्त उन्हें सादी के लिए मना कर दिया और कहा कि मेरी उम्र अभी शादी की नहीं हुई है तो अभी कैसे मैं शादी कर लूं। 

नेहा आगे कहती हैं कि रोहनप्रीत के मना करने के बाद हमारे बीच बातचीत बंद हो गई। फिर एक दिन अचानक रोहनप्रीत का कॉल आया और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं आपसे बेहद प्यार करना हूं और अब मैं आपके बिना नहीं रह सकता। मुझे आपसे शादी करनी है।

नेहा ने बताया कि उस वक्त रोहनप्रीत ने ड्रिंक की हुई ती इसलिए मुझे लगा वह ऐसी ही बोल रहे होंगे और कल तक भूल जाएंगे। लेकिन उन्होंने फिर दूसरे दिन सुबह मुझे कॉल किया और शादी की बात कही। तब मैंने उनसे कहा कि शादी के लिए उन्हें मेरी मम्मी से बात करनी होगी। नेहा आगे कहती हैं कि जब मम्मी रोहनप्रीत से मिली तो वह काफी खुश हुईं। उन्होंने कहा कि नेहा से भी प्यारी रोहनप्रीत की स्माइल है। 

आदित्य नारायण की मंगतेर पर नेहा कक्कड़ ने किया कमेंट, आज है शादी

वहीं हाल ही में दोनों ने अपनी वन मंथ एनीवर्सरी को बेहद खूबसूरत तरीके से एन्जॉय किया। वहीं रोहन ने अपनी पत्नी को एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया। आपको बता दें कि दुबई में नेहा और रोहनप्रीत एटलांटिस पाम होटल में रुके हुए थे। यह होटल दुबई की जान कहलाता है। इस होटल में रुकना दुबई जाने वाले हर शख्स का सपना होता है। लेकिन हर किसी की पॉकेट यहां रुकने की इजाजत नहीं देती। इस होटल के जिस रूम में नेहा और रोहनप्रीत रुके हुए हैं, उसकी कीमत भी बहुत ज्यादा है। 

वहीं नेहा और रोहनप्रीत की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट थी। इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज रिलेटिव और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल हुए। लेकिन इतने कम लोगों में भी खूब धूम धड़ाका हुआ। बता दें कि नेहा उम्र में रोहनप्रित से 7 साल बड़ी हैं। वहीं दोनों की शादी की सारी रस्में दिल्ली से हुईं जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं।

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

 सिडनाज के 'शोना-शोना' गाने को कुछ ही घंटो में मिलें 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

नेहूप्रीत की शादी को पूरा हुआ एक महीना, Video में देखें कैसे मनाया Anniversary का जश्न

दुबई का दिल कहे जाने वाले इस होटल में रुके हैं नेहूप्रीत, लाखों में है एक दिन का किराया

नेहा कक्कड़ के हनीमून के लिए सजा एटलांटिस, सामने आईं Hot फोटोज

किसी ने विदेश तो किसी ने घर पर मनाई दिवाली, चर्चा में रही इन सेलेब्स की तस्वीरें

दुबई की सड़को पर पति संग कुछ ऐसे मस्ती कर रहीं नेहा कक्कड़, Video वायरल

स खूबसूरत तरीके से सजा हमीमून पर गए नेहा-रोहनप्रीत का कमरा​​​​​​​

जब भरी महफिल में नेहा कक्कड़ ने पति से पूछा इन पंजाबी शब्दों का मतलब

इस बार बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखेंगी करवा चौथ का पहला व्रत

पति रोहनप्रीत के साथ लिप-लॉक करती दिखीं नेहा कक्कड़, फोटो हुई वायरल

comments

.
.
.
.
.