Friday, Oct 07, 2022
-->
neha-kakkar-shared-her-roka-ceremony-video-jsrwnt

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रोके का Video आया सामने

  • Updated on 10/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सेल्फी क्वीन और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सुर्खियों में छाईं हुई हैं। हर तरफ उन्हीं की चर्चा है। नेहा और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet singh) की जल्द शादी होने वाली है। फिलहाल उनके रोके का प्यारा सा वीडियो सामने आया है। नेहा और रोहनप्रीत का गाना 'नेहू दा व्‍याह' भी आज र‍िलीज होने वाला है।

नेहा ने अपने रोका का वीडियो इंस्टाग्राम आकाउंट पर शेयर किया है। ये नेहा की शादी की पहली रस्म है। वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत सिंह बेहद खुश नजर आ रहे हैं। नेहा और रोहनप्रीत​ सिंह ने परिवार की मौजूदगी में रोका सेरेमनी की है। इस दौरान दोनों ढोल-नगाड़ों के बीच भांगड़ा करते दिखें। 

शादी का कार्ड भी हुआ था वायरल 

हाल ही में इन दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। कार्ड से ये बात कंफर्म हो गई थी कि नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। कार्ड में वेडिंग वेन्यू पंजाब का है। कार्ड के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीत सिख परंपरा के अनुसार गुरुद्वारे में शादी करेंगे और दोनों का वेडिंग रिसेप्शन जिकारपुर पंजाब में होगा।

कुछ दिन पहले नेहा के एक फैन ने शेयर की थी रोके की तस्वीर
शादी के कार्ड से कुछ दिनों पहले दोनों के रोके की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। यह फोटो इंस्टाग्राम पर एक फैनपेज ने शेयर की थी। इस फोटो में नेहा और रोहनप्रीत साथ बैठे नजर आ रहे थे और नेहा के हाथ में कुछ गिफ्ट्स के पैकेट भी थे। इस फोटो में नेहा और रोहनप्रीत के दोनों तरफ, रोहनप्रीत के माता पिता बैठे थे। बताया जा रहा था कि ये फोटो दोनों के रोका सेरेमनी की है।

मोहाली से पहले दिल्ली में रजिस्टर मैरिज करेंगे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत

 

बेहद प्राइवेट होगी शादी
खबर है कि नेहा और रोहनप्रीत की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट होगी। इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज रिलेटिव और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि कौन-कौन इस शादी में शरीक होने वाला है।

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, जानिए इस शादी से जुड़ी हर एक Detail!

नेहा ने लगाई अपने रिश्ते पर मुहर
हाल ही नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने और रोहन के रिश्ते पर मुहर लगाई। जी हां, नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में लिखा- तुम मेरे हो। इसके साथ ही नेहा ने #Nehupreet हैशटैग भी शेयर किया जिसे दोनों के नामों को जोड़कर बनाया गया है।

वायरल हो रहा नेहा कक्कड़ का ये प्यारा सा वीडियो, जागरण में गा रही भजन

आदित्य के साथ शादी के थे चर्चे
 आपको बता दें कि इससे पहले  आदित्य और नेहा की शादी चर्चा हुई थी वो वक्त था वैलेंटाइन वीक। उस वक्त चर्चा थी कि वैलेंटाइन डे के दिन आदित्य और नेहा शादी करने वाले हैं लेकिन उस दिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। लेकिन एक बार फिर नेहा कक्कड़ की पोस्ट दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गई है।

comments

.
.
.
.
.