Sunday, Nov 28, 2021
-->
neha kakkar used to sing mata k bhajan in jagrata with sister sonu kakkar

कुछ इस तरह बहन सोनू कक्कड़ संग जगराते में माता के भजन गाती थीं नेहा कक्कड़, Video वायरल

  • Updated on 2/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेहा कक्कड़ (neha kakkar) ने 4 साल की उम्र से अपने भाई बहन के साथ गाना शुरु कर दिया था और जब 11 वीं क्लास में पढ़ती थी तब उन्होनें इंडियन आइडल का ऑडिशन दिया था। हैरानी की बात ये है कि नेहा उन दिनों भी इतनी विश्वास से भरी हुई थी जितनी आज रहती है। उनकी आंखों की चमक सबको हैरान कर रही है। नेहा जब जागरण में गाया करती थी। उस वक्त का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, इसमें नेहा अपनी बहन सोनू के साथ माता का भजन गा रही हैं।

एक वो वक्त था और एक ये आज का वक्त है नेहा ने कभी पीछे मुढ़कर नहीं देखा। आज नेहा इतनी बड़ी स्टार हैं कि हर कोई शोहरत के इस मुकाम पर पहुंचना चाहता है। 

नेहा 2004 में अपने भाई के साथ मुंबई आ गईं और इसके दो साल बाद 2006 में इंडियन आइडल का हिस्सा बनीं। आज नेहा इसी शो की जज हैं और नेहा का नाम टॉप के सिंगर्स में शुमार है।

बता दें कि नेहा ने कुछ ही दिनों पहले रोहनप्रीत सिंह (rohanpreet singh) से शादी की थी। दोनों अक्सर साथ में नजर आते रहते हैं। आइए दिखाएं दोनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज।

24 अक्टूबर को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं हाल ही में दोनों इंडियन आइडियल में नजर आए थे। इस दौरान रोहनप्रीत ने अपनी लव स्टोरी बताई। रोहन ने बताया कि वे कैसे नेहा से मिले थे। रोहन ने जिस तरह बताया आप सुनकर इमोशनल हो जाएंगे।

 रोहनप्रीत सिंह ने बताया, 'मैं एक दिन शीशे के सामने खड़े होकर पगड़ी बांध रहा था और नेहा के मैनेजमेंट से मुझे फोन आया कि आप नेहा का नया गाना आ रहा है उनके साथ बतौर कोस्टार काम करेंगे। मैंनें कहा ये कोई पूछने की बात है। उसके बाद मैं जब वहां गया और एंट्री कर रह था तो नेहा ने मुझे मुड़कर देखा। वह मेरा दिन था और आज आपके सामने बैठा हूं। आप यह कह सकते हैं कि वह मेरे लिए लाइफ चेंजिंग मोमेंट था। मैं तो यह कहूंगा कि यह जिनके भी करीब रहती हैं, भगवान उनकी जल्दी सुन लेता है। इन्होंने वह गाना तो लिखा ही, उसके साथ ही इन्होंने मेरी किस्मत भी लिख दी।' मैं जहा जात हूं सब पहचान लेते हैं, सभी बहुत इज्जत देते हैं।

कन्हैया कुमार और प्रशांत किशोर को फोर्ब्स मैगजीन ने टॉप 20 में जगह दी

हर साल के अंत में फोर्ब्स (Forbes) अपनी तरफ से कई सारी लिस्ट जारी करता है जिसमें एशिया के सबसे ज्यादा कमाने वाले सेलिब्रिटीज से लेकर कौन कितना मुशहूर है... हर पहलू पर एक लिस्ट सामने आ जाती है। वहीं हाल ही में फोर्ब्स ने एक लिस्ट जारी की है जिसमें एशिया के सबसे ज्यादा प्रभावशाली लोगों (Asia-Pacific’s Most Influential Celebrities) के नाम शामिल हैं। इस सूची में 100 सेलेब्स के नाम जारी किए गए हैं जहां बॉलीवुड का जबरदस्त बोलबाला रहा। 

Forbs ने जारी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की सूची, कोहली इकलौते भारतीय

धूमधाम से हुई थी शादी 

नेहा और रोहन ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में बड़े धूम धाम से शादी की। अभी भी उनके शादी के वीडियोज सोशल मीडिया (social media) पर जमकर छाए हुए हैं। 

आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट थी। इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज रिलेटिव और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल हुए। लेकिन इतने कम लोगों में भी खूब धूम धड़ाका हुआ। बता दें कि नेहा उम्र में रोहनप्रित से 7 साल बड़ी हैं। वहीं दोनों की शादी की सारी रस्में दिल्ली से हुईं जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Forbs ने जारी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की सूची, कोहली इकलौते भारतीय

कन्हैया कुमार और प्रशांत किशोर को फोर्ब्स मैगजीन ने टॉप 20 में जगह दी

साजिद नाडियाडवाला फोर्ब्स की ‘सेलिब्रिटी 100’ की सूची में हुए शामिल

फोर्ब्स की लिस्ट में भारतीय कंपनी इन्फोसिस को मिला तीसरा स्थान

फोर्ब्स की दुनिया की सम्मानित फर्मों की सूची में 17 भारतीय कंपनियां

Forbes ने जारी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट, कोहली एकमात्र भारतीय

Forbes List: पहला स्थान सलमान का तो दूसरा कोहली का, दीपिका भी हैं इस टक्कर में शामिल

फोर्ब्स की सबसे अमीर भारतीय की लिस्ट में लगातार 11वें साल मुकेश अंबानी का दबदबा

फोर्ब्स इंडिया टाइकून इवेंट में रणवीर सिंह सहेत कई सितारे आए नजर

comments

.
.
.
.
.