Tuesday, Jan 31, 2023
-->
Netflix''s ''Cat'' trailer out - Randeep Hooda plays a police informer in Netflix''s ''Cat''

‘कैट’ का ट्रेलर आउट- रणदीप हुड्डा ने नेटफ्लिक्स की ‘कैट’ में पुलिस मुखबिर की भूमिका निभाई

  • Updated on 11/18/2022
  • Author : National Desk

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। पंजाब में दो महत्वपूर्ण समय रेखाओं में फैली एक समानांतर कहानी को उजागर करते हुए, जो एक व्यक्ति और उसके परिवार - गुरनाम सिंह के भाग्य को आकार देती है, नेटफ्लिक्स ने अपनी आगामी एक्शन पैक्ड क्राइम थ्रिलर कैट का ट्रेलर लॉन्च किया। फिल्म निर्माता बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्मित और निर्देशित, बहुमुखी और प्रखर रणदीप हुड्डा द्वारा निर्देशित, कैट पंजाब के रोमांटिक संस्करण से परे है और एक भाई के प्यार, छूट और जासूसी की एक प्रामाणिक कहानी पेश करता है। जेली बीन एंटरटेनमेंट, कैट के सहयोग से मूवी टनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, पंजाबी, हिंदी और अंग्रेजी में उपलब्ध, 9 दिसंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

कैट गुरनाम सिंह की कहानी को सामने लाता है, जो एक नई पहचान और जीवन में आगे बढ़ने के बावजूद एक बार फिर पुलिस मुखबिर बनने के लिए मजबूर है। जबकि गुरनाम इसके लिए नया नहीं है, इस बार दांव ऊंचे हैं। अपने भाई के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए, वह एक फलते-फूलते ड्रग कार्टेल का भंडाफोड़ करने के लिए खुद को राजनीति, भ्रष्टाचार और अपराध की तह में पाता है। क्या इस प्रक्रिया में उनका निजी लाभ के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है?

निर्देशन में अपने प्रवेश के बारे में बोलते हुए, निर्माता बलविंदर सिंह जंजुआ ने कहा, “कैट एक बहुत ही अनूठी कहानी है और मुझे खुशी है कि हम इस कहानी को जीवंत करने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग कर सके। एक लेखक और निर्देशक के रूप में, मैं कैट को रिश्तों की कहानी के रूप में परिभाषित करूँगा - चाहे वह परिवार हो, दोस्ती हो या धोखा! यह पंजाब में सेट की गई कहानी है और अच्छी तरह से परिभाषित पात्रों के माध्यम से दो समयरेखाओं के साथ-साथ अंडरबेली और इसकी जटिलताओं की पड़ताल करती है। प्रामाणिकता और स्वाद को सामने लाने के लिए हमने पूरे पंजाब में 80 से अधिक स्थानों पर शूटिंग की है। कैट पर काम करना एक पुरस्कृत यात्रा रही है और मैं दर्शकों के इसे अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकता।”

सीरीज़ के बारे में विवरण साझा करते हुए, तान्या बामी, सीरीज़ हेड, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा, “विशिष्ट और ताज़ा कहानियाँ लाना हमारी सीरीज़ रणनीति का एक मुख्य हिस्सा है और कैट के साथ हम पंजाब में एक प्रामाणिक और गंभीर एक्शन थ्रिलर सेट उपलब्ध कराने के लिए उत्साहित हैं, जो उपलब्ध है। पंजाबी और हिंदी में। रणदीप हुड्डा एक उत्कृष्ट अभिनेता हैं और हम उनके बेजोड़ प्रदर्शन से उत्साहित हैं। हम इस सीरीज के माध्यम से बलविंदर सिंह जंजुआ की अनूठी युवा आवाज और उनकी गतिशील शैली को लाकर खुश हैं।

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने साझा किया, “गुरनाम सिंह उग्र लेकिन शांत हैं, वह मजबूत लेकिन नाजुक हैं और जब आप इस किरदार से परिचित होंगे, तो आप उनकी अगली चाल का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। मैं कैट को लेकर पूरी तरह से उत्साहित हूं और यह कि बल्ली (बलविंदर सिंह जांजुआ) ने हर दृश्य में प्रामाणिकता और वास्तविकता लाई है।

रणदीप हुड्डा के साथ, श्रृंखला में सुविंदर विक्की, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, केपी सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल जैसे अभूतपूर्व कलाकार हैं।

comments

.
.
.
.
.