Tuesday, Aug 16, 2022
-->
netflix we series sacred games season 2 flop

तो इन वजहों से दर्शक Sacred games सीजन 2 को बता रहे हैं फ्लॉप

  • Updated on 8/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 (Sacred games 2) रिलीज हो चुकी है। जहां एक तरफ दर्शकों को इस सीरीज के पहले सीजन ने अपना दीवाना बना दिया था वहीं अब इसके दुसरे भाग ने कई लोगों को काफी निराश कर दिया है। सैक्रेड गेम्स (sacred games) के पहले भाग में गणेश गायतोंडे (Ganesh gaitonde) बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) को बेहद पसंद किया गया। वहीं पहले भाग में कुकु (kuku) का किरदार भी काफी हद तक लोगों को पसंद आया था। इस वाले सीजन में कुकु की कमी सभी को खलती दिखी।

Image result for Ganesh gaitonde

Bhool Bhulaiya 2 के नए पोस्टर में हरे राम हरे कृष्णा करते नजर आएं कार्तिक आर्यन

प्रेडिक्टेबल है कहानी 
सैक्रेड गेम्स 2 (sacred games 2) में गणेश गायतोंडे और सरताज सिंह (sartaj singh) की कहानी को आगे बढ़ते दिखाया गया है। इसका पहला सीजन काफी शानदार था, लेकिन दूसरे भाग में दर्शकों को कई चीजों की कमी लगी। जहां पिछले सीजन में सस्पेंस और थ्रिलर भरपूर था, लोगों को आगे की कहनी जानने की उत्सुकता रहती थी वहीं दूसरे भाग में ये कहीं मिसिंग है। इस बार के सीजन में काफी चीजें प्रेडिक्टेबल हैं। आगे की कहानी का अनुमान आप खुद ही लगा सकते हैं।

Related image

अरुण शर्मा ने दिखाई अपनी रफ्तार, Roadies सीजन-16 का खिताब किया अपने नाम

नए किरदारों को नहीं मिला खास रिसपोंस 
अगर बात करें इस बार के नए किरदारों के बारे में तो मेकर्स को इस बार के नए किरदारों पर काफी मेहनत करनी पड़ी। जहां पिछले सीजन के सभी किरदारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला वहीं इन नए किरदारों ने कुछ खास कमाल नहीं किया। इस बार नए किरदार में हैं कल्कि कोचलिन (kalki kochlin)। कल्कि का किरदार इसमें बात्या अबेलमैन का है वहीं इस किरदार को खास पसंद नहीं किया गया।

Related image

ग्रैंड प्री रिलीज इवेंट से पहले, "साहो" की टीम ने प्रभास और श्रद्धा कपूर का नया पोस्टर किया रिलीज

राजनीति मुद्दों और न्यूडिटी पर नहीं दिया जोर 
पिछले सीजन में मेकर्स ने राजनीति मुद्दों और न्यूडिटी पर काफी जोर दिया था। जो कि दर्शकों को काफी हद तक अट्रैक्ट किया था। लेकिन इस बार इन मुद्दों पर ध्यान नहीं दिया गया। पिछले सीजन में जहां भरपूर गालियां, न्यूडिटी और राजनीति थी वहीं इस बार इन सब चीजों को सीरीज से अलग ही कर दिया गया। सैक्रेड गेम्स 1 में इन सभी मुद्दों के कारण आज दर्शकों को इसके दूसरे भाग से काफी ज्यादा उम्मीदें थी। लोग बेसबरी से सैक्रेड गेम्स 2 का इंतजार कर रहे थे। लेकिन इसके रिलीज होते ही सबकी उम्मीदें टूटती दिखीं।

Image result for sacred games

'सुपर 30’ की सफलता के बाद, ऋतिक रोशन को प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड यूनियन से मिला आमंत्रण

फिल्मी सीन 
इस सीजन को कई तरह से फिल्मी भी बनाया गया है। कई सीन ऐसे हैं जो कि बॉलीवुड फिल्मों की कॉपी लग रहे हैं। साथ ही आपको बता दें कई लोगों को ये सीजन पसंद भी आ रहा है। वहीं रिलीज से पहले ही इसके कई डायलॉग्स काफी फेमस हुए थे। इसके दूसरे भाग में दर्शकों को कई एक्टर्स की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। वहीं कई लोग इसके पहले भाग को ही अच्छा बता रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.