Friday, Jun 18, 2021
-->
netizens ready to boycott sara film coolie no1 trailer sosnnt

'सड़क 2' के बाद अब Coolie No.1 के ट्रेलर को Dislike करने की तैयारियों में जुटे सुशांत के फैंस

  • Updated on 11/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) और वरुण धवन (varun dhawan) स्टारर फिल्म 'कुली न.1' (coolie no1) इस क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया था जिसे फिल्म के सभी स्टार कास्ट ने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट पर शेयर किया। वहीं 28 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया जाएगा जिसे लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। 

Coolie no.1: सामने आया फिल्म का नया पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Coolie No.1 के ट्रेलर को Dislike करने की तैयारियों में जुटे सुशांत के फैंस 
लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो ड्रग्स मामले को लेकर अभी भी सारा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और फिल्म को बायकॉट करने की मांग भी शुरु कर दी है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का कहना है कि जब अभी भी तक सारा के खिलाफ ड्रग्स केस चल रहा है तो उसकी फिल्म को रिलीज कैसे किया जा सकता है।

वहीं कई लोगों ने उनपर यह आरोप भी लगाया कि सारा ने सुशांत को धोखा दिया था। ऐसे में अब सुशांत के फैंस एकजुट होकर सारा की फिल्म को फ्लाप करार करने की ठान ली है। कई लोगों ने ये दावा किया है कि वे 'कुली न.1' के ट्रेलर को आलिया भट्ट (alia bhatt) की 'सड़क 2' (sadak 2) से भी ज्यादा डिसलाइक करेंगे। 

Video: मीडिया को सारा ने दिखाया Attitude, कैमरा देखते ही की ऐसी हरकत...

आपको बता दें कि ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है। जी हां, इस फिल्म में प्लास्टिक से बनी कोई भी चीज का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा जोकि वाकई में काबिले तारीफ है। इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख (deepsikha deshmukh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

उन्होंने लिखा है कि 'ये एक छोटी सी कोशिश है, उम्मीद करते हैं कि इसके जरिए हम और लोगों को भी प्रेरित कर सकें। इसे संभव बनाने के लिए मैं फिल्म के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। वहीं वरुण धवन ने भी पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने का अनुरोध किया है। 

NCB की पूछताछ के बाद पहली बार नजर आई सारा अली खान, सामने आईं तस्वीरें

कुछ समय पहले फिल्म के मेकर्स ने खुलासा किया था कि 'कुली नंबर 1' फिल्म के रीमेक में गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' रीक्रिएट किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, इस गाने के नए वर्जन को तनिष्क बागची कंपोज करेंगे। इस सॉन्ग को रिमिक्स फ्लेवर दिया जाएगा। वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए डेविड धवन ने कहा, "फिल्म को हिट बनाने में आइकॉनिक सॉन्ग का नया वर्जन अहम रोल प्ले करेगा।'

इसी बीच डेविड धवन ने यह भी बताया, "ये हमारी फिल्म के लिए एक बड़ा गाना है। यह गाना पहले ही लाखों दिलों को जीत चुका है। लेकिन अब समय बदल गया है। इसलिए मैं वरुण और सारा के साथ बहुत ही अलग अंदाज में इस गाने को रीक्रिएट करने जा रहा हूं।"

comments

.
.
.
.
.