Monday, Nov 28, 2022
-->
netizens troll prabhas adipurush sosnnt

Adipurush: दशहरा से पहले रावण के लुक पर हंगामा, प्रभाष की फिल्म का Teaser हुआ ट्रोल

  • Updated on 10/4/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभास स्टारर अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर पिछले लंबे समय से फैंस के बीच गजब का जब बना हुआ है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। हालांकि टीजर रिलीज होने के बाद फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया। 1 मिनट 46 सेकंड के इस टीजर देखने के बाद फैंस इसे निराशाजनक बता रहे हैं।

बता दें कि फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में हैं और सैफ रावण की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं माता सीता की भूमिका में कृति सेनन की झलक दिखाई गई है। तो आइए जानते हैं आखिर क्या वजह है कि लोगों को फिल्म का टीजर पसंद नहीं आ रहा...

 

खराब VFX
दर्शकों को फिल्म का VFX बिल्कुल पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, फिल्म के मेकर्स ने इसे VFX मूवी बताया था। लेकिन टीजर को देखने को बाद लोग इसे कार्टून या एनिमेशन मूवी कहकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों को ये समझ नहीं आ रहा कि इस फिल्म को एनिमेटेड मूवी के रूप में देखें या फिर इसे वीडियो गेम समझे। 

 

सैफ का रावण लुक
इसके अलावा फिल्म में दिखाए जा रहे कैरेक्टर, जैसे रावण के लुक और हनुमान जी के वस्त्रों पर भी बवाल हो रहा है। रावण बने सैफ अली खान के लुक की सोशल मीडिया पर खासी आलोचना हो रही है। लोगों को सैफ का लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिस वजह से अब उनके लंकेश रावण किरदार को लेकर जमकर मजाक बनाया जा रहा है। 

ट्रोलर्स का कहना है कि रावण शिव भक्त था, जबकि यहां पर रावण मुगलों के किसी खूंखार शासक की तरह नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, इसकी तुलना अब अलाउद्दीन खिलजी से की जा रही है।

 

मूछों वाले राम
वहीं फिल्म में भगवान राम यानी प्रभाष का लुक भी विवादों से घिर चुका है। लोगों को प्रभाष में श्री राम वाली कोई बात नहीं लगी। दरअसल, फिल्म में मूछों वाले राम को देखकर फैंस बेहद भकड़े हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनके लुक को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोलर किया जा रहा। 

 

 

फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। सूत्रों के अनुसार, फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत को इस फिल्म का आइडिया जापानी एनिमेटेड फिल्म रामायण देखकर आया था। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फिल्म की कहानी लिखी। बता दें कि फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, जिसमें से  250 करोड़ रुपए VFX के काम पर खर्च हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.