Wednesday, Dec 01, 2021
-->
new poster out from kgf chapter 2 sosnnt

KGF 2 का नया पोस्टर इंटरनेट पर लगा रहा है आग, सिंघासन पर बैठे नजर आए यश

  • Updated on 12/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुपरस्टार यश स्टारर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (kgf chapter 2) का ऐलान जब से हुआ है फिल्म को लेकर दर्शकों में के बीच गजब का बज देखने को मिल रहा है। साल 2018 में रिलीज हुई 'केजीएफ' के सुपरहिट होने के बाद से ही फैंस इसके दूसरे पाठ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब फैंस के एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है जो इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

इस दिन जारी किया जाएगा KGF 2 का टीजर, डायरेक्टर ने चुना यह शुभ मुहूर्त

बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है। इस पोस्टर में यश का दमदार लुक देखने को मिल रहा है जहां वह एक सिहासान पर बैठे हुए हैं और उनके पीछे चिमनी जल रही है। इसे शेयर करते हुए प्रशांत ने कैप्शन में लिखा है कि साम्राज्य की एक झलक! इसे लाने में एक साल का लंबा वक्त लगा है, लेकिन हम पहले से ज्यादा मजबूत और खतरनाक होकर आ रहे हैं’।

इसी के साथ टीजर रिलीज को लेकर भी प्रशांत ने अनाउंसमेंट कर दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया है कि फिल्म का टीजर 8 जनवरी को 10:18 मिनट पर जारी किया जाएगा। बता दें कि फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकि है। हाल ही में प्रशांत नील ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के रैपअप की जानकारी भी दी है। डायरेक्टर ने सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें फिल्म का काफी बड़ा क्रू नजर आ रहा है। 

संजय दत्त ने पूरी की KGF 2 की शूटिंग, फोटो शेयर कर डायरेक्टर ने एक्टर को बताया रियल लाइफ योद्धा

वहीं  रैपअप की तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रशांत ने सभी के साथ अपना अनुभव शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'यह किसी जबरदस्त रोमांच, पागलपन और मस्ती से भरपूर होने के अलावा और कुछ नहीं है।पूरी टीम ने बेहतरीन काम किया. संजय दत्त रियल लाइफ के भी योद्धा हैं. यश के साथ काम करना किसी ट्रीट से कम नहीं है. जोश से भरा हुआ, क्लाइमेक्स पूरा हुआ. पूरी दुनिया के साथ केजीएफ चैप्टर 2 देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

बता दें कि फिल्म में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रवीना टंडन (raveena tandon) भी अहम भूमिका निभा रही है। फिल्म में रवीना रमिका सेन (ramika sen) की भूमिका के किरदार दिखाई देंगी। सुपरस्टार यश (yash) का लुक जारी किया गया था जिसमें वह 'रॉकी' के किरदार में नजर आ रहें हैं। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

क्या आप जानते हैं? इस शख्स ने KGF फ्रैंचाइजी को एक पैन इंडिया फिल्म के रूप में किया स्थापित 

'केजीएफ चैप्टर 2' में हुई रवीना टंडन की एंट्री, कुछ ऐसा होगा फिल्म में किरदार 

क्या आप जानते हैं? इस शख्स ने KGF फ्रैंचाइजी को एक पैन इंडिया फिल्म के रूप में किया स्थापित 

KGF-2 को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, संजय दत्त के जन्मदिन पर रिलीज होगा अधीरा का लुक 

भारतीय सुपरस्टार यश ने फिर से शुरू की 'केजीएफ 2' की शूटिंग, सामने आई तस्वीर 

KGF 2 के लिए यश कर रहे हैं मेहनत, डबल किया अपना वर्कऑउट रूटीन! 

रिलीज हुआ KGF-2 से अधीरा का लुक, खतरनाक लुक में नजर आए संजय दत्त 

KGF-2 को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, संजय दत्त के जन्मदिन पर रिलीज होगा अधीरा का लुक 

KGF- 2 का सभी को है बेसब्री से इंतजार! यश के फैंस ने खुद ही बना डाला फिल्म का ट्रेलर 

सुपरस्टार यश का केजीएफ 1 हुआ लॉकडाउन-फेवरेट, केजीएफ 2 के लिए होगा कड़ा मुकाबला

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.