Wednesday, Aug 17, 2022
-->
new-song-heer-released-from-bhumi-pednekar-film-durgamati-the-myth-anjsnt

भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती - द मिथ से नया गाना हीर हुआ रिलीज 

  • Updated on 12/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म दुर्गामती का दूसरा गाना हलहि रिलीज हुआ है। हीर यह गाना फिल्म  में भूमि और करण कपाड़िया के किरदार पे फ़ोकस कर उनकी लव स्टोरी दर्शाता है । गाने में भूमि का किरदार चंचल सुनसान हवेली में आने के बाद अपनी खुशनुमा यादों को याद करती दिखाई दे रही हैं।

भूमि ने सोशल मीडिया पर शेयर किया गाना
 भूमि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हीर गाना साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘’क्या उसने अपना प्यार खो दिया है या क्या वह कारण है कि उसका प्यार खो गया है? 

इस गाने को मालिनी अवस्थी ने गाया है जबकि संगीत की रचना नमन अधिकारी, अभिनव शर्मा, मालिनी अवस्थी ने की है। इस गीत को दिप्ती मिश्रा ने लिखा है ।

11  दिसंबर को होगी रिलीज
अशोक जी द्वारा निर्देशित, अक्षय कुमार (केप ऑफ गुड फिल्म्स) और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) और विक्रम मल्होत्रा (अबुनदंटीया एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 11 दिसंबर को रिलीज हो रही है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.