Wednesday, Dec 08, 2021
-->
new song love you te doja sorry released  jjust music anjsnt

इंतजार खत्म! रिलीज हुआ जेजस्ट म्यूजिक का नया Song 'लव यू ते दूजा सॉरी'

  • Updated on 9/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हाल ही में एक खूबसूरत टीजर रिलीज करने के बाद, जेजस्ट म्यूजिक ने अंततः अपना यह बहुप्रतीक्षित गीत रिलीज कर दिया है और गाने की सुरमई लोकेशन, डांस और लिरिक्स ने निश्चित रूप से हम सभी का दिल जीत लिया है।जेजस्ट म्यूजिक ने अपने सोशल मीडिया पर इस गाने को साझा किया है।

सुशांत और उनकी बहन की Whatsapp Chat हुई Leak,कहा- जब एंजाइटी अटैक...

परफेक्ट रिश्ते का मंत्र है ये गाना
गाने की शुरुआत एक लड़के के साथ होती है जो अपनी डेट के लिए थोड़ा देरी से पहुंचता है और इसी बात से उसकी गर्लफ्रैंड नाराज है। गाने में आगे बढ़ने के साथ, एक रिश्ते के विभिन्न उतार-चढ़ाव से रूबरू करवाया गया है और दिखाया गया है कैसे आप मिनटों में इसका हल निकाल सकते हैं।यह समाधान वास्तव में बेहद कूल हैं जिन्हें हमने यक़ीनन अपने दिमाग में स्टोर कर लिया है। यह गीत निश्चित रूप से एक परफेक्ट रिश्ते का मंत्र है जिसे आपको कभी नहीं भूलना चाहिए।

निर्माताओं ने मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है जो एक पेस्टल ब्लू बैकग्राउंड के साथ बहुत ही प्यारा दिख रहा है, जिसमें गाने का नाम और बैकग्राउंड में लिरिक्स नजर आ रहे हैं।इस गाने को आयुष तलनिया ने गाया है, संगीत बू उल्लुमिनाती ने दिया है और अनूप कुमार द्वारा सह-प्रस्तुत है।

सुशांत केस : रिया के पैरेंट्स पहुंचे DRDO गेस्ट हाउस, CBI की पूछताछ शुरू

फैंस को आया पसंद
आप भी इस गाने को सुनिए और परफेक्ट रिलेशनशिप के लिए ज्ञान बटोरिये।जेजस्ट के मालिक अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी है और परफ़ेक्ट प्रेम मंत्र से पहले उन्होंने कृष्ण महामंत्र जारी किया था और इस सुखदायक ट्रैक को सभी द्वारा बेहद पसंद किया गया था।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.