new-song-on-yo-yo-honey-singh

यो यो हनी सिंह की लोकप्रियता को देखते हुए उनके नाम पर बनाया गया एक गाना!

  • Updated on 4/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने अपने कैरियर में कई सफल चार्टबस्टर्स दिए है जो लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए पसंदीदा पार्टी गीत साबित हुए है। संगीत सनसनी के स्टारडम को देखते हुए अब उन पर एक गाना बनाया गया है।

इलेक्शन लड़ेंगे वरुण,आलिया और सोनाक्षी, चुनाव चिन्ह होगा कच्छा...!

आरएस चौहान द्वारा हाल ही में रिलीज किया गया गीत "यो यो" एक मजेदार गीत है जिसमें इक्का ऋषि रिच है और जिसके बोल यो यो हनी सिंह के प्रसिद्ध चार्टबस्टर्स ब्लू आइज और ब्रावन रंग से लिए गए हैं और इसे गायक के नाम पर भी रखा गया है।

यो यो हनी सिंह इस गाने के बारे में जान कर आश्चर्यचकित हो गए थे और सोशल मीडिया पर गायक को धन्यवाद देते हुए यो यो ने लिखा," "Thanks for the love and respect in “Yo Yo” song.
My best wishes for Ikka and RS. BIG respect to Rishi bhaji for making crazy beats and keeping 2000s Hiphop alive."

'छपाक' में मेकअप के लिए दीपिका पादुकोण को लग जाता है इतना वक्त

अपने कमबैक गीत 'मखना' के साथ, यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे, जिसे दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और यूट्यूब पर गाने ने तहलका मचा दिया था।21 दिसंबर को टी-सीरीज के तहत रिलीज किया गया मखना दर्शकों के बीच धूम मचाने में कामयाब रहा था।

हाल ही में, यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए मुंबई में आयोजित हालिया संगीत पुरस्कार में 'सॉन्ग ऑफ द ईयर' का पुरस्कार जीता था।

अपनी पत्नी के साथ शो होस्ट करने वाले हैं आमिर खान, जाने क्या है खास

साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Boarding for Mumbai ! #Wedding #yoyohoneysingh

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on Mar 9, 2019 at 5:23am PST

वर्तमान में, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं और उनके प्रशंसक बेसब्री से उनके आगामी गाने का इंतजार कर रहे है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.