Friday, Jan 21, 2022
-->
new stars on ott platform during lockdown

इन अभिनेताओं ने लॉकडाउन के दौरान ओटीटी पर किया शानदार प्रदर्शन

  • Updated on 6/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लॉकडाउन ने दर्शकों को बड़े पर्दे से हटाकर ऑनलाइन उपलब्ध कंटेंट की ओर स्थानांतरित कर दिया है। जब से देश इस वैश्विक महामारी की चपेट में आया है तब से ओटीटी में उछाल आया है। एक तरह से, दर्शकों के पास क्या देखना है और अपना समय किसमें लगाना है, इस पर अधिक विकल्प मौजूद हैं। 

अभिनेताओं को भी अब यह परिभाषित नहीं किया जाता है कि वे किस माध्यम पर सबसे अधिक बार काम करते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म कई अभिनेताओं के लिए एक वरदान के रूप में आया हैं, जिन्हें अब पर्दे पर दिखाने के लिए कुछ शानदार किरदार मिल रहे हैं। इतने सारे कलाकार आज विभिन्न स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपने अभिनय की गहरायी को आसानी से फ्लेक्स कर रहे हैं, और वे उस बड़े थिएट्रिकल फिल्म रिलीज के लिए भी रूके हुए नही है। 

नए जमाने की प्रतिभाएं ओटीटी शो या फिल्मों में अपना कुछ बेहतरीन प्रदर्शन दे रहे हैं। आइए नजर डालते हैं ऐसे ही 5 बहुमुखी अभिनेताओं पर, जिन्होंने इस लॉकडाउन के दौरान शानदार परफॉर्मेंस दिया है।

सनी हिंदुजा 

फैमिली मैन से लेकर एस्पिरेंट्स तक, वह एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्हें दर्शकों द्वारा उनके अच्छे लुक्स और उनके यथार्थवादी चित्रण के लिए प्यार दिया गया है। उनके किरदार संदीप भैया को दर्शकों ने इतना पसंद किया है कि वह बेहद लोकप्रिय मीम बन गए हैं।

अरमान रलहान 

अजीब दास्ताना में अपने शानदार लुक्स और शानदार अभिनय के साथ, वह आने वाले दिनों में सबसे ज्यादा नजरे उनपर होंगी। दर्शकों द्वारा फिल्म में इतने गहन किरदार के उनके बारीकी से की गए प्रतिनिधित्व के लिए उन्हें पसंद किया गया है। जिस धैर्य के साथ उन्होंने इस किरदार को निभाया,उन्होंने भूमिका निभाने के लिए आवश्यक डिटेलिंग पर अपनी पकड़ दिखाई।

आदर जैन 

उन्होंने भले ही कुछ साल पहले कैदी बैंड के साथ शुरुआत की हो, लेकिन उनकी हालही में आयी फिल्म हैलो चार्ली वह थी जिसने उन्हें रातोंरात प्रसिद्धि दिलाई। कॉमेडी फ्लिक को सभी ने पसंद किया था, और उनकी बेदाग कॉमिक टाइमिंग ने उन्हें दर्शकों से प्यार शानदार समीक्षा मिली।

आदर्श गौरव 

राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत द व्हाइट टाइगर में उनके शानदार प्रदर्शन ने उन्हें कई पुरस्कार नामांकन दिलाए। उनका अभिनय बिल्कुल बेदाग था और लोगों को पसंद आया कि कैसे उन्होंने अपने ग्रे-शेड वाले किरदार में यथार्थवाद लाये थे।

रोहित सराफ 

वह लूडो में अभिनेताओं की श्रेणी में सबसे अलग थे। उन्होंने दर्शकों को हंसाया और अच्छा महसूस कराया कि उनके जीवन में भी कुछ भी हो सकता है। उनका अभिनय, उनके बॉयज चार्म के साथ, फिल्म में त्रुटिहीन था। द स्काई इज़ पिंक में भी वह शानदार थे और उनका इमोशनल परफॉर्मेंस स्पॉट ऑन था। 

इनमें से ओटीटी पर आपका पसंदीदा नए जमाने का अभिनेता कौन है?

comments

.
.
.
.
.