Sunday, Apr 18, 2021
-->
new trouble came on kapoor family ed sent summons to kareena kapoor cousin anjnst

कपूर खानदान पर आई नई मुसीबत! करीना के कजिन को भेजा ED ने समन

  • Updated on 2/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्टूडेंट ऑफ द ईयर, एक मैं और एक तू और माय नेम इज खान जैसी फिल्मों में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम कर चुके करीना कपूर के कजिन और रीमा जैन के बेटे अरमान जैन(armaan jain) को टॉप्स ग्रुप केस में पूछताछ के लिए ईडी ने समन भेजा है। आपको बता दें कि मंगलवार को ही ईडी (ED) की एक टीम ने अरमान जैन के घर छापेमारी की थी।

इसलिए आया अरमान का नाम
इस केस में अरमान जैन से इसलिए पूछताछ की जाएगी क्योंकि अरमान जैन और शिवसेना के एमएलए प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग काफी पक्के दोस्त है और विहंग से दो बार ईडी पूछताछ कर चुकी है।

छापेमारी के वक्त हुआ मामा का निधन
 आपको बता दें कि मंगलवार को जब ईडी ने छापेमारी की तो उसी वक्त अरमान के मामा राजीव कूपर का निधन हो गया। जिसके बाद वहां से रीमा जैन और अरमान जैन को राजीव कपूर के घर जाने की इजाजत दे दी गई। बता दें कि अरमान जैन रणबीर कपूर, करीना कपूर और करिश्मा कपूर के कजिन भाई हैं।रणधीर कपूर और उनके भतीजे अभिनेता रणबीर कपूर ने अंतिम संस्कार किया। राजीव कपूर के चेम्बूर स्थित बंगले में परिवार और करीबी मित्रों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। अभिनेत्री नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ उनके आवास पर पहुंची। बाद में वहां आलिया भट्ट भी पहुंची थीं। 

अश्विनी अय्यर तिवारी की Mapping Love का टीजर हुआ रिलीज

इन्होंने व्यक्त किया शोक
 रीमा जैन के बेटे आधार जैन भी अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ मौजूद थे। सुपरस्टार शाहरुख खान, अभिनेता संजय कपूर, चंकी पांडे, सोनाली बेंद्रे, नील नितिन मुकेश भी यहां श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। लता मंगेशकर ने राजीव कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया,‘‘ मुझे अभी पता चला कि राज कपूर साहब के छोटे बेटे, गुणी अभिनेता राजीव कपूर का आज स्वर्गवास हुआ। सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।’’  

 

comments

.
.
.
.
.