Thursday, Aug 18, 2022
-->
new twist arrives at tmkoc jethalal may also say goodbye to goguldham society anjsnt

TMKOC में आया नया Twist! दया के बाद जेठालाल भी गोगुलधाम सोसाइटी कह सकते हैं अलविदा

  • Updated on 2/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस ने हर किसी की जिंदगी बदल दी है। कई बिजनेसमैंन ऐसे हैं जिन्हें इस वायरस से  भारी नुकसान हुआ है। ऐसे में गोगुलधाम में रहने वाले जेठालाल भी इस वक्त 40 लाख के घाटे में हैं। जिसके कारण नौबत ये आ गई कि उनको अपनी दुकान बेचनी पड़ रही है और वो गोगुलधाम सोसाइटी को छोड़कर जाने की सोच रहे हैं।

जिससे दर्शक काफ दुखी हैं क्योंकि शो से पहले ही दया भाभी चली गई हैं और अब जेठालाल भी गोगुलधाम छोड़कर जा रहे हैं। अब आप कुछ आगे सोचे उससे पहले बता दें कि ये सिर्फ टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सीरियल में सीन चल रहा है। 

क्या है पूरा मामला
जेठालाल की दुकान भी घाटे में चल रही है। जिसके लिए उन्होंने अपने दुकान के बाहर ऑन सेल का भी बोर्ड लगा दिया। जेठालाल का कहना है कि वो अपनी दुकान बेचकर सारा कर्जा चुकाकर अपने गांव चले जाएंगे। इसके साथ ही वो अपन गोगुलधाम सोसाइटी वाला घर भी बेच रहे हैं।

मेकर्स ला सकते है नया ट्विस्ट
आपको बता दें कि कोरोना काल में आई बिजनेस करने वालों की परेशानी को लेकर शो में सीन चल रहा है।जिसमें जेठालाल मुसीबत में पड़ गया है। अब देखना होगा कि क्या मेकर्स शो को लेकर क्या नया ट्विस्ट लाते हैं और क्या जेठालाल सच में मुंबई से चले जाएंगे। 
 

comments

.
.
.
.
.