Wednesday, Dec 01, 2021
-->
nick-jonas-and-priyanka-chopra-to-perform-puja-before-every-good-work

भगवान में विश्वास रखते हैं निक, प्रियंका चोपड़ा को देते हैं हर काम से पहले पूजा करने की सलाह

  • Updated on 10/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंटरनेशनल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और निक जोनस (nick jonas) एक दूसरे को बेइंतहा प्यार करते हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है। सोशल मीडिया (social media) पर उनकी रोमांटिक तस्वीरें खूब वायरल होती हैं और अपनी अलग कैमिस्ट्री के चलते किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 

त्योहारों का मौसम शुरु हो चुका है। इसी बीच प्रियंका चौपड़ा भी पूजा करती नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा भारतीय परंपराओं को अमेरिका में भी फॉलो करती नजर आती हैं। खास बात यह है कि उनके पति निक जोनस भी हमेशा उनका साथ देते हैं।

Titleप्रियंका ने अपने रेस्टॉरेंट सोना की ओपनिंग से पहले निक के साथ भी पूजा की थी। प्रियंका ने कहा था, ‘आध्यात्मिक के मुद्दे पर मेरे और निक के विचार हमेशा एक जैसे रहते हैं, खासकर बात जब हमारी फीलिंग, रिलेशनशिप और विश्वास की हो।जाहिर है कि हम अलग-अलग विश्वास के साथ बड़े हुए हैं लेकिन मेरा मानना है कि धर्म सिर्फ एक मैप है जो अंत में हमें एक ही मंजिल पर पहुंचाता है। मैं अपने घर में खूब पूजा करती हूं जब भी हम कुछ बड़ा करने वाले होते हैं तो निक पूजा करने के लिए कहते हैं'

बता दें कि कुछ दिन पहले प्रिंयका ने अपनी खुशहाल शादीशुदा (priyanka chopra marriage secret) जिंदगी को लेकर कई राज खोले थे। वोग ऑस्ट्रेलिया को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि किस तरह से वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल बनाए रखती हैं। 

Title

उन्होंने कहा था कि 'मुझे तो अभी शादी के 2 ही साल हुए हैं। मैं इसके बारे में ज्यादा तो बता नहीं पाऊंगी, लेकिन मैं यह जरूर कहूंगी कि आपस में बैठकर बातचीत करना जरूरी है। एक दूसरे के साथ समय बिताना और एक दूसरे को समझना काफी जरूरी होता है।' वहीं अपनी शादी की बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि, "हमें अपनी शादी को प्लान करने में 2 महीने लगे, क्योंकि हमारे पास ज्यादा समय नहीं था। इसलिए जो भी इतने कम समय में हुआ, वह सब काफी अच्छा था।' 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.