Friday, Dec 09, 2022
-->
nick jonas pic with new born baby went viral sosnnt

बच्चे संग Nick Jonas की फोटो हो रही वायरल, क्या ये है Priyanka की बेटी?

  • Updated on 1/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा (priyanka chopra) और निक जोनस (nick jonas) के घर एक नन्ही परी (priyanka chopra baby girl) ने जन्म लिया है। हाल ही में प्रिंयका और निक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर यह खुशखबरी अपनी फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने बताया कि सेरोगेसी के जरिए दोनों माता-पिता बने हैं।

बच्चे संग Nick Jonas की फोटो हो रही वायरल
वहीं हर कोई सोशल मीडिया (social media) पर उनकी बेबी गर्ल के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहा है। वहीं कई फैंस उनकी बेटी की पहली झलक देखने के लिए बेताब हैं। 

 

इसी बीच सोशल मीडिया पर निक की एक तस्वीर सामने आई है जो तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो में निक एक न्यू बॉर्न बेबी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में लोगों ने यह कयास लगाना शुरु कर दिया कि यह बच्ची उनकी और प्रिंयका की बेटी हैं। लेकिन आपको बता दें कि यह उनकी बेटी नहीं है। ये थ्रोबैक फोटो है जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बता दें कि प्रियंका के बच्चे ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले जन्म लिया है। मतलब ये कि प्रियंका का बेबी प्री-मैच्योर है।शादी के तीन साल बाद निक और प्रिंयका माता-पिता बने हैं। दोनों ने साल 2018 में प्रिंयका ने निक से शादी रचाई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.