Saturday, Jan 22, 2022
-->
nikhil jain breaks silence on nusrat jahan allegations and said am not bisexual sosnnt

Nushrat Jahan के आरोपों पर निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं Bisexual नहीं...'

  • Updated on 11/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस व टीएमसी की चर्चित सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। पति निखिल जैन से अलगाव, उसके बाद एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर और बेटे को जन्म देने के कारण एक्ट्रेस ने बीते कुछ दिनों में खूब सुर्खियां बटोरी हैं। वहीं अब अपनी पत्नी नुसरत से अलग होने के बाद निखिल का एक बयान सामने आया है, जहां उन्होंने खुलकर अपने इस रिश्ते पर बात की है। 

Nushrat Jahan के आरोपों पर निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी
बता दें कि नुसरत ने निखिल पर आरोप लगाए थे कि वे बाइसेक्शुअल हैं। जिसपर निखिल ने कहा कि 'मैं अब भी नुसरत से प्यार करता हूं और अगर मैं बाईसेक्सुअल होता, तो वह मेरे साथ इतना प्यार कैसे कर सकती थीं?' 

Nikhil Jain Reveals he Asked Nusrat Jahan to Register Marriage But She  Avoided- Read His Full Statement

निखिल ने आगे ये भी कहा कि 'नुसरत से मिलने से पहले ही  मैं कई टॉलीवुड सेलेब्स को जानते था। बॉलीवुड में भी कई लोगों के रिश्ते टूटते हैं और लोगों का तलाक भी बोता है। लेकिन किसी ने भी एक दूसरे पर कभी ऐसे आरोप नहीं लगाए।' इसके साथ ही निखिल ने नुसरत संग शादी के टूटने को एक बेहद निजी वजह बताते हुए कहा, 'कुछ गलत हो गया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतना आगे बढ़ जाएगा।' बता दें कि साल 2019 में तुर्की के बोरडम में नुसरत ने बिजनसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ बड़े धूमधाम से शादी रचाई। हालांकि एक साल के अंदर ही दोनों के अलग हो गए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.