Tuesday, Dec 06, 2022
-->
nimrat-kaur-visits-patiala-for-inaugural-of-her-late-father-statue-at-regiment

निम्रत कौर दिवंगत पिता की प्रतिमा के उदघाटन समारोह के लिए पहुंचीं पटियाला

  • Updated on 10/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निम्रत कौर पटियाला रेजिमेंट में अपने पिता स्वर्गीय मेजर भूपेंद्र सिंह की प्रतिमा के उद्घाटन समारोह के लिए पटियाला पहुंची। अपने देश और मातृभूमि की सेवा में उनके योगदान के सम्मान में, पटियाला में उनकी मूल रेजिमेंट 64 असॉल्ट इंजीनियर रेजिमेंट के हेरिटेज हॉल में मेजर भूपेंद्र सिंह की कांस्य प्रतिमा का उद्घाटन किया गया।

जबकि निम्रत के पिता को मरणोपरांत शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था, वह बताती हैं, "यह वास्तव में हम सभी के लिए एक विशेष क्षण है कि हम उनकी स्मृति का सम्मान करें और भारतीय सेना द्वारा इस अद्भुत महान और अविश्वसनीय पहल में भाग लें।"

“पटियाला मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि मैं पटियाला में अपने माता-पिता के साथ दो अलग-अलग कार्यकालों में रही हूं जब मेरे पिता की वहां पोस्टिंग हुई थी; जब मैं छोटी बच्ची थी , और संयोग से हम अपनी दोनों पोस्टिंग के लिए एक ही घर में रहते थे और दूसरी बार हम सब एक परिवार के रूप में एक साथ थे क्योंकि उसके बाद हमने उन्हें कश्मीर में खो दिया जहाँ हम उसके साथ नहीं जुड़ सके। पटियाला भी मेरा पसंदीदा है क्योंकि मैंने वहां के एक स्कूल में अपनी 5वीं, 6वीं और 7वीं कक्षा पूरी की और इसने वास्तव में नींव रखी जहां मैं आज हूं, क्योंकि एक बच्चे के रूप में पाठ्येतर गतिविधियों, नाटकीयता और अविश्वसनीय मूल्यों को मुझमें पैदा किया गया था, "निम्रत आगे कहा।

अभिषेक बच्चन के साथ दसवी की सफलता के बाद निम्रत मैडॉक फिल्म्स की अगली फिल्म हैप्पी टीचर्स डे में नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.