Sunday, Sep 26, 2021
-->
nina gupta life based webseries masaba masaba trailer released anjsnt

नीना गुप्ता और उनकी बेटी के जीवन पर आधारित वेबसीरीज मसाबा मसाबा का ट्रेलर हुआ रिलीज

  • Updated on 8/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी की शुरूआत कर चुकी नीना गुप्ता और उनकी बेटी की मसाबा गुप्ता की जिंदगी पर आधारित एक वेबसीरीज जल्द ही नेटफ्लिस पर रिलीज होने वाली है।नेटफ्लिस पर रिलीज हो रही इस वेबसीरीज से नीना गप्ता की बेटी मसाबा अपना एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही है।आज इस मसाबा मसाबा ट्रेलर रिलीज किया गया है। जो काफी पंसद आ रहा है।

इस साल हॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे सुशांत, एक्टर की Diary में मिला 2020 का पूरा प्लान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Celebrating National Handloom Day. Saree by- @houseofmasaba @narendramodi @smritiiraniofficial #textileministryofindia #handloom #Vocal4Handmade

अग॰ 7, 2020 को 3:36पूर्वाह्न PDT बजे को Neena Gupta (@neena_gupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

क्या है ट्रेलर में
इस वेबसीरीज में मसाबा गुप्ता को एक फैशन डिजाइनर के रोल में दिखाया गया है। जिसकी अपनी मां से बिल्कुल भी नहीं बनती है। खास  बात ये है कि इस वेबसीरीज में मसाबा की मां का किरदार में नीना गुप्ता ही नजर आने वाली हैं।इस ट्रेलर को मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि मैं नर्वस हो रही हो लेकिन मैं एक्साइटेड भी हूं। 

जब सिद्धांत ने सुशांत के साथ 'चिकनी चमेली' पर लगाए थे ठुमके, देखें throwback वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Watch it on Netflix on 28th August! #MasabaMasaba, premieres only on #Netflix. #HotMess @netflix_in @viniyardfilms @chinxter @ashviniyardi @neena_gupta @neilbhoopalam @instasattu

अग॰ 13, 2020 को 10:39अपराह्न PDT बजे को Masaba (@masabagupta) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इसके साथ ही इस सीरीज में कियारा आडवाणी और फराह खान भी ट्रेलर में दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि इस वेबसीरीज का निर्माण अश्विनी यर्दी ने किया है, जबकि निर्देशन सोनम नायर का है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.