Saturday, Jul 31, 2021
-->
nitish bharadwaj on sushant singh rajput sara ali khan drugs allegations by rhea aljwnt

रिया ने सुशांत-सारा पर लगाए 'केदारनाथ' के सेट पर ड्रग्स लेने के आरोप, नितीश भारद्वाज ने कही ये बात

  • Updated on 6/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल पूरे होने वाले हैं लेकिन समय के साथ-साथ ये गुत्थी और भी उलझती हुई नजर आ रही है। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा एनसीबी को दिए गए बयान से कुछ ऐसे खुलासे हुए हैं जो बेहद चौंकाने वाले हैं। इन्हीं में एक बड़ा खुलासा था सुशांत और सारा को लेकर। जी हां, रिया ने अपने बयान में कहा था कि सुशांत को उनसे मिलने से पहले ही ड्रग्स की लत लग चुकी थी। इतना ही नहीं, रिया का आरोप है कि सुशांत और सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) की शूटिंग के दौरान सेट पर ड्रग्स लिया करते थे।

रिया के इन आरोपों पर अब फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत के साथ काम कर चुके अभिनेता नितीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत के दौरान जब नितीश से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म के सेट पर उन्होंने कभी भी सुशांत या फिर सारा को नशे में नहीं देखा।

सुशांत केस में रिया ने सारा अली खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे गांजे के सिगरेट सर्व करती थी

नितीश भारद्वाज ने सारा को दी थी ये सलाह
इसके साथ ही नितीश ने बताया कि एक दिन पूजा गौर (Pooja Gor) उन्हें टीवी इंडस्ट्री के बदलते माहौल के बारे में बता रहीं थीं और ये बात होते-होते ड्रग्स पर आ गई। तभी सारा ने उन्हें बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की काफी समस्या है। उस दौरान नितीश ने सारा को ड्रग्स से दूर रहने की सलाह दी थी और बदले में सारा ने भी नितीश को आश्वासन दिया था कि वो ना ही उन्होंने कभी ड्रग्स लिया है और ना ही कभी ऐसा करेंगी।

NCB के सामने रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा- बहन और जीजा के साथ गांजा लेते थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत अगर ड्रग्स लेता तो...
नितीश आगे कहते हैं कि सुशांत शूटिंग के दौरान एक सिगरेट पीते थे लेकिन वो बहुत ही चुस्त दिमाग के थे। अगर कोई भी इंसान ड्रग्स लेता है तो वो सुशांत की तरह चुस्त दिमाग का नहीं हो सकता और ना ही उस तरह की इंटेलिजेंट बातें कर सकता है जिस तरह की सुशांत किया करते थे, कम से कम मुझे तो यही लगता है। मैं ना ही स्मोक करता हूं और ना ही मैंने कभी तंबाकू या ड्रग्स भरी सिगरेट पी है लेकिन इतना जरूर जानता हूं कि अगर कोई इस तरह की सिगरेट पीता है तो उससे एक अलग ही तरह की स्मेल आती है। मैंने शूटिंग के दौरान सुशांत या फिर सारा को ना ही भी नशे में देखा और ना ही उनकी आंखें कभी चढ़ी हुई देखीं। दोनों ही मुझे नॉर्मल दिखते थे।

Sushant Case: सिद्धार्थ पिठानी के बाद अब सुशांत के नौकरों पर कस रहा NCB का शिकंजा, समन जारी

सुशांत के साथ ये हुई थी आखिरी बातचीत
नितीश ने सुशांत के साथ हुई अपनी आखिरी बातचीत के बारे में बताते हुए कहा 'सुशांत के साथ बात करते हुए मुझे कभी नहीं लगा कि उनके साथ कुछ ठीक नहीं था। सुशांत एक अलग जोन में रहते थे, वो कॉस्मोलॉजी, ग्रहों के विज्ञान और गैलेक्सी के बारे में बातें किया करते थे। मुझे तो सब नॉर्मल लगता था। आखिरी बात जो मेरी सुशांत के साथ हुई वो थी जब सुशांत ने मुझसे कहा था कि सर आपको घर आना पड़ेगा। उनकी इस बात का जवाब देते हुए मैंने कहा था कि ठीक है, मैं आ जाऊंगा।'

comments

.
.
.
.
.