Sunday, Jun 13, 2021
-->
no fan no bed provide to rhea chakraborty in jail sushant singh rajput drug case aljwnt

बेड पर नहीं, बल्कि जेल में चटाई पर बिना पंखे के सोतीं हैं रिया चक्रवर्ती, ऐसे काट रहीं हैं जिंदगी

  • Updated on 9/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अब एनसीबी की जांच में पूरी तरह से फंस चुकीं हैं। 9 सितंबर को गिरफ्तार होने के बाद रिया की जमानत याचिका दो बार खारिज हो चुकी है। जमानत याचिका खारिज होने के कारण अब कंगना को कोर्ट के आदेशानुसार 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहना होगा।

रिया फिलहाल मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। रिया की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें सिंगल सेल में रखा गया है। रिया की सेल अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के केस में इस जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी की सेल के बगल में ही है। सूत्रों की मानें तो जेल में रिया बहुत ही मुश्किल से अपने दिन कांट रहीं हैं। जेल में रिया के सोने के लिए ना ही बेड है और ना ही हवा लेने के लिए पंखा।

Drug Case: NCB की पूछताछ में रिया ने लिए ये 3 बड़े नाम, सारा अली खान का नाम भी शामिल

चटाई पर सोती हैं रिया
रिया को जेल में सोने के लिए कोई भी बेड, बिस्तर या फिर तकिया उपलब्ध नहीं कराया गया है बल्कि उन्हें एक चटाई दी गई है जिसपर वो रोज सोती हैं। इसके साथ ही जेल में कोई भी पंखा नहीं है। जेल प्रशासन का कहना है कि अगर कोर्ट से अनुमति मिलती है तो रिया को टेबल फैन दिया जा सकता है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि जेल में रिया के साथ बाकी कैदियों जैसा ही व्यवहार किया जा रहा है।

रिया ने अपने घर रिकॉर्ड किया था यह Video, बेबस-लाचार दिखे सुशांत

रिया की सुरक्षा के लिए उठाए गए ये कदम
आशंका जताई जा रही थी कि जेल के दूसरे कैदी रिया पर हमला कर सकते हैं इसलिए रिया को सिंगल सेल में रखा गया है। इसके साथ ही तीन शिफ्ट में दो-दो पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.